कोरोना सुपरस्प्रेडस 17 डेरी पार्लर तथा मेडिकल स्टोर्सवालों का रिपोर्ट पोजिटिव

कोरोना सुपरस्प्रेडस 17 डेरी पार्लर तथा मेडिकल स्टोर्सवालों का  रिपोर्ट पोजिटिव

शहर में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए महानगरपालिका ने कोरोना सुपरस्प्रेडर्स की जांच शुरू की है, बुधवार को डेरी तथा मेडकल र्स्टोस में जांच के बाद १७ संक्र‌मित पाए गए।

 1128 डेरी एवं मेडीकल स्टोर्सवालों की हुई कोरोना जांच 
सूरत शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकोने के लिए पालिका आयुक्त द्वारा विभिन्न विभाग की मदद से कोविड गाईडलाईन और एसओपी का कडाई से पालन कराने की कार्यवाही की जा रही है।शहर में कोरोना सुपरस्प्रेडरों की संख्या न बढे इस लिए बुधवार को 17 डेरी पार्लर तथा मेडिकल स्टोर्सवालों का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया। 
कोरोना सुपरस्प्रेडरो की जांच
सूरत महानगरपलिका आयुक्त बंछा निधि पानी के आदेशानुसार स्वास्थ विभाग ने शहर के विभिन्न जोन में संभवित कोरोना सुपर स्प्रेडरो की जांच के आदेश स्वास्थ विभाग को दिए गए है। बुधवार को डेरी पार्लर तथा मेडिकल स्टोर्सवालों का कोरोना टेस्टींग किया गया। सेन्ट्रल जोन में 122 टेस्ट किए गए 2 का रिपोर्ट पोजिटिव आया, वराछा जोन-ए में 133 टेस्ट कराने पर 1 पोजिटिव, वराछा बी जोन में 234 टेस्ट किए, कतारगाम जोन में 83 टेस्ट, रांदेर जोन में 52 टेस्ट किए गए, उधना जोन में 274 टेस्ट करने पर 4 का रिपोर्ट पोजिटिव , अठवा जोन में 361 की जांच में 10 का रिपोर्ट पोजिटिव और लिंबायत जोन में 21 डेरी पार्लर तथा मेडिकल स्टोर्सवालों का कोरोना जांच की गई।
शहर के विभिन्न जोन में  जांच के दौरान १७ संक्रमित 
इस प्रकार से शनिवार को शहर के विभिन्न जोन क्षेत्र में 1280 डेरी पार्लर तथा मेडिकल स्टोर्सवालों की कोरोना जांच के दौरान 17 लोगों का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया। डेरी पार्लर तथा मेडिकल स्टोर्सवालों के यहा हररोज भारी संख्या में लोग आते है इस लिए यहा से संक्रमण फैलने से रोकने के लिए कोविड गाईडलाईन का कडाई से पालन कराने की अपील की गई। आगामी दिनों में फिर से डेरी पार्लर तथा मेडिकल स्टोर्सवालों पर कार्यवाही की जायेगी और दुबारा टेस्ट किया जायेगा। 
Tags: