सूरत : रात 9 बजे से कर्फ्यू लेकिन दुकानें 7.30 बजे से बंद करवा रहे; विधायकों ने की शिकायत

लोगों की बार-बार की शिकायतों के चलते विधायकों ने की मुख्यमंत्री से बात

सूरत में कोरोना के नाम पर महानगर पालिका और पुलिस द्वारा लोगों को कई समय से हैरान परेशान किया जा रहा है, ऐसी शिकायत लेकर कई लोगों ने शिकायत की है। लोगों की बारबार की शिकायत करने के बाद अब विधायकों को भी इस बात का आभास हुआ है। इसके चलते सूरत के विधायकों ने मुख्यमंत्री के साथ टेलिफोनिक आवेदन कर लोगों की परेशानियाँ कम करने की मांग की थी। 
कर्फ़्यू के समय के पहले ही दुकाने बंद करवाने का आरोप
विधायकों के आवेदन के बाद मुख्यमंत्री ने भी नगरनिगम और पुलिस कमिश्नर को इस बारे में सूचना दे दी है। पिछले दिन डभोली ब्रिज के पास एक झुंड में खड़े होकर पुलिस ने कोरोना के नाम पर लोगों से वसूली की थी। जिसका लोगों द्वारा कडा विरोध किया गया था। इसे लेकर कई शिकायत भी उठी थी। लोगों ने आरोप लगाया की कर्फ़्यू रात को 9 बजे शुरू होता है, पर पुलिस शाम को 7:30 बजे से ही दुकानों को बंद करवाने चली आती है। 
मुख्यमंत्री ने दी कमिश्नर और निगम कमिश्नर को सूचनाएँ
इन सभी समस्याओं को लेकर कई प्रजा जन विधायकों के पास पहुंचे थे। इसके चलते विधायकों ने अपनी ज़िम्मेदारी पूर्ण करते हुये, मुख्यमंत्री विजय रूपानी से बात की थी। जिस दौरान उन्होंने लोगों को परेशानी ना हो इस तरह से कोरोना के नियमों का पालन करवाने पर ज़ोर दिया था। जिसके चलते मुख्यमंत्री ने भी फोन कर म्यूनि. कमिश्नर और पुलिस कमिश्नर को इस बारे में सूचना दी थी। 
Tags: 0