सूरत : युवती के इक-तरफा प्रेम में पागल इश्कबाज के बवाल से त्रस्त होकर परिजन पहुंचे पुलिस की चौखट

गुंडों के साथ युवती के चाचा और भाई की पिटाई की

शाहपोर में रहने वाले पुलिस की बेटी के प्यार में नानपुरा के युवक ने अपने दोस्तों के साथ जाकर युवती के घर पर पत्थरबाजी की थी। यहीं नहीं युवती के प्यार में पागल युवक ने युवती के भाई और चाचा को भी मारा था। घटना के बारे में लालगेट पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। मिली जानकारी के अनुसार शाहपोर में रहने वाले 45 साल की नरगिस बानो के पति पुलिस में कर्मचारी हैं। वह भावनगर जिला पुलिस में ड्यूटी पर कार्यरत हैं, ज्ंकि दो बेटियां और एक बेटा है। 
एकतरफी प्रेम में था युवक
इस दौरान 22 वर्षीय बेटी को बीते कई दिनों से नानपुरा का शाहबाज परेशान कर रहा था। वह लड़की के पीछे पूरी तरह से दीवाना हो गया था। 19 तारीख को उसने युवती  की छोटी बहन को रास्ते में रोककर तेरी बहन मेरा फोन क्यों नहीं उठाती ऐसा कहकर धमकी दी थी। इसके बाद लड़की की माता नरगिस बानू ने शाहबाज को कॉल किया तो उन्हें उल्टी पु्ल्टी बातें कही। 
नरगिस बानो ने किया 100 नंबर पर फोन
नरगिस बानो के देवर ने कॉल किया तो उन्हें भी उल्टी बातें कही। इसके बाद चार-पांच बाइक पर 10 गुंडों के साथ शाहबाज आया। शाहबाज के साथ आए सभी मित्रों के पास लकडा, हॉकी, चक्कू आदि औजार थे। उन्होंने नरगीस बानो के देवर को भी बुरी तरह से पीटा और उनके बेटे को भी मारा। बाद में घर पर पत्थरबाजी भी की। इस दौरान जब नरगिस बानो ने 100 नंबर पर फोन किया तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन तब तक सभी आरोपी वहां से भाग चुके थे। शिकायत दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू की है
Tags: 0