सूरत : पति को मुंबई से उभराट समुद्री किनारे घूमाने लाई पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर किया ये घिनौना अपराध

पत्नी को किया पुलिस ने गिरफ्तार, प्रेमी अभी भी गायब

उभराट में 2 दिन पहले मिली लाश के रहस्य का पर्दाफाश हो गया है। घटना में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। मिली जानकारी के अनुसार मुंबई के बोईसर में रामचंद्र नगर में रहने वाली प्रीति प्रमोदसिंह की 4 साल पहले विनोद के साथ फेसबुक पर दोस्ती हो गई थी। इसके बाद दोनों के बीच प्यार हो गया। प्रीति और विनोद के इस प्यार के बारे में प्रमोद को पता चल गया। इसके बाद पति प्रमोद और पत्नी प्रीति के बीच अक्सर झगड़ा होने लगा और बात तलाक तक पहुंच गया।
पति चाहता था तल्लाक
प्रमोद चाहता था कि वह प्रीति को तलाक दे दे, लेकिन प्रीति ने तो प्रमोद को ही रास्ते से हटाने का तय कर लिया था। प्रीति, प्रमोद को खरीदी करने के लिए और घूमने फिरने के बहाने सूरत ले आई। जहां पूर्व नियोजित ढंग से उसने अपने प्रेमी के चचेरे भाई अनिकेत उर्फ विक्की चंदू भूषण को सूरत आकर उभराट के लिए रिक्शा में बुलाया। इधर दूसरी ओर प्रीति उभराट पहुंच गई। वहां से वापिस लौटने के लिए वह अनिकेत और चदूभूषण जिस रिक्शा में थे उसमें बैंठी। रास्ते में लघु शंका के बहाने उतरकर वह कच्चे रोड से अंदर की ओर लघुशंका के लिए गई। काफी समय हो जाने के बाद भी जब प्रीति वापिस नहीं लौटी तो पति प्रमोद उसके पीछे-पीछे ढूंढने के लिए गए। प्रमोद के पीछे-पीछे विक्की और बजरंगी भी आने लगे। झाड़ियों में अंदर जा कर विक्की ने पहले प्रमोद का गला दबाया और चाकू से उसकी हत्या कर दी। इस समय प्रीति और बजरंगी प्रमोद को जमीन पर गिरा दिया प्रीति ने हाथ में लकड़ी उठाकर प्रमोद के सिर पर दे मारा। बाद में सभी रिक्शा में बैठ कर फरार हो गए। 
पति के गायब होने की शिकायत दर्ज करवाने पहुंची मुंबई
अपने पति की हत्या करने के बाद प्रिती बोईसर पहुंच गई। योजना के अनुसार प्रीतिने बोईसर में जाकर पति के गुम होने की शिकायत भी दर्ज करवाने गई। लेकिन नवसारी की घटना होने के कारण पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की। इसके चलते प्रीति शिकायत दर्ज करवाने मरोली आई। प्रिती ने मरोली पुलिस स्टेशन में जाकर कहां की वापिस जाते समय रिक्शे मे बैठे कुछ अजनबियों उनके पति का अपहरण कर के उन्हें लूट लिया। इसके बाद पुलिस प्रीति के साथ बताई हुई लूट की जगह पर गई, यहाँ खुद प्रीति ने ही पुलिस को अपने पति की लाश दिखाई। पुलिस को प्रीति की बात पर विश्वास नहीं हो रहा था। जिसके चलते पुलिस ने प्रीति से कड़े तौर पर पूछताछ की, जिसके आधार पर पुलिस ने विकी तथा चंदूभूषण को भी पकड़ लिया प्रीति के प्रेमी को पकड़ने की कार्रवाई शुरू की है।
Tags: 0