सूरत : बाप-बेटे की हिम्मत तो देखो, बिकी जमीन दूसरी बार बेच दी!

सूरत : बाप-बेटे की हिम्मत तो देखो, बिकी जमीन दूसरी बार बेच दी!

मुंबई के व्यापारी ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी के बाद पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

सूरत जिले के सचिन क्षेत्र की जमीन को दो बार बेचने वाले पिता-पुत्र के खिलाफ मुंबई के निवासी ने पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई है।
मिली जानकारी के अनुसार मुंबई के थाने में नवपाड़ा क्षेत्र में विहंग विहार में बिल्डमेट के नाम पर व्यापार करने वाले कमलेश भालचंद्र देसाई ने 2012 में सचिन में रेवेन्यू सर्वे नंबर 882 के ब्लॉक नंबर 787 की जमीन मोहन रणछोड़ नायक उनके बेटे निलय नायक और भतीजे प्रकाश बलवंत नायक से खरीदी थी।
जमीन पर दूसरे का कब्जा देखकर चौंक उठे कमलेश भाई
कमलेश मुंबई में रहते है इसलिए कुछ समय के अंतराल में आकर अपनी जमीन देखते रहते थे। गत दिवाली को कमलेश फिर से अपनी जमीन देखने आए तब वहां पर उन्होंने देखा कि विजय सिंह खुमान सिंह गोहिल नाम के शख्स ने जमीन पर कब्जा कर रखा था। जमीन पर कब्जा करने वाले महेंद्र ने बताया कि यह जमीन मोहनभाई के बेटे निलय नायक ने 2002 में विजय सिंह को दस्तावेज करके बेच दी है।
जमीन छुड़ाने के लिए फिर से मांगे एक करोड़ रूपए
यह सुनकर कमलेश भाई ने प्रकाश का संपर्क किया तो विजय सिंह को जमीन बेची नहीं है लेकिन कुछ रकम उधार ली थी। इसलिए एक कागज पर सौदा लिखकर दे दिया है, ऐसा बहाना बताया। इसके साथ ही उन्होंने यह कहा कि विजय बहुत दबंग है इसलिए विजय सिंह से सेटलमेंट कराने के बहाने ब्याज और ब्याज के ब्याज मिलाकर कुल 1 करोड़ रुपए देने पडेंगे। ऐसा कहकर एक करोड़़ रूपए मांगे। कमलेश ने जमीन की खरीदी के लिए 80 लाख रुपए पहले से चुका दिए हैं। इसके बाद मोहन ने फिर से जमीन छुड़ाने के लिए एक करोड रुपए की मांग की, जिससे नाराज मुंबई के कमलेश ने मोहन, निलय और भतीजे प्रकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।
Tags: Crime