पंचमहल : बहन के घर से भाई दूज मनाकर वापस लौट रहे भाइयों की कार गहरे कुएं में गिरी, भातिये और दोनों भाइयों की मौत

पंचमहल : बहन के घर से भाई दूज मनाकर वापस लौट रहे भाइयों की कार गहरे कुएं में गिरी, भातिये और दोनों भाइयों की मौत

वापस लौटते समय रास्ते में गाड़ी पर से नियंत्रण खो देने से गाडी एक कुएं में जा गिरी, 12 घंटे की मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला गया

पंचमहल जिले के मोरवाहदाफ तालुका के देलोच गांव में अपनी बहन के यहाँ भाई दूज का त्याहार मनाने आये दो चचेरे भाई त्योहार मनाने के बाद अपने भतीजे सहित अपने गृहनगर वापस जाने के लिए निकले। तभी मोरवाहदाफ के देलोच गांव के पास अचानक स्टीयरिंग से नियंत्रण खो देने पर कार 70 फीट गहरे कुएं में जा गिरी और कार में सवार मामा और भतीजे की पानी में डूबकर मौत हो गई। स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी मिलते ही लोगों ने घटना की सूचना गोधरा की स्थानीय पुलिस और दमकल की टीम को दी गई। जानकारी मिलते ही दोनों टीमें मौके पर पहुंचीं। रात भर 12 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दो चचेरे भाइयों समेत भतीजे का शव बरामद किया गया।

स्टीयरिंग से नियंत्रण खोने के कारण 70 फीट गहरे कुएं में गिरी कार


इस घटना के सिलसिले में, दाहोद जिले के लिमडी गांव में रहने वाले दोनों चचेरे भाई खोखर अलकेश कानू और खोखर सुनील दिलीप अपने भतीजे लक्ष्मण सिंह रावत के साथ अपनी प्यारी बहन के यहाँ भाईदूज मनाने पंचमहल जिले के मोरवाहदाफ तालुका के देलोच गांव आए थे। दिन भर हर्षोल्लास और उल्लास के साथ उत्सव मनाने के बाद देर शाम दोनों चचेरे भाई अलकेश और सुनील अपने भतीजे के साथ मोरवाहदफ के डेलोच गांव से लिमडी गांव तक एक गाड़ी ले कर निकले। वापस लौटते समय रास्ते में गाड़ी पर से नियंत्रण खो देने से गाडी एक कुएं में जा गिरी और गाडी में सवार तीनों लोगों की मौत हो गयी।

12 घंटे की मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला गया


इसके बाद तुरंत गोधरा फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी, उसकी टीम मौके पर पहुंच गई और 70 फीट गहरे कुएं में पानी ज्यादा होने के कारण मोटर से पानी निकाला गया। उसके बाद गोधरा फायर ब्रिगेड के दिनेश डिंडोर, कृष्णा सोलंकी, वंदन ठाकोर, भावेश ठाकोर, सतीश डांगी सहित दमकलकर्मी रात भर 12 घंटे तक 70 फीट गहरे कुएं में उतरे और शवों को बाहर निकाला।