वापी के लोगों को नए साल का तोहफा, वन्दे भारत को मिला वापी में स्टॉपेज

वापी के लोगों को नए साल का तोहफा, वन्दे भारत को मिला वापी में स्टॉपेज

वापी जीआईडीसी एसोसिएशन के पदाधिकारियों और जेडआरयूसीसी के नेताओं की मांग हुई पूरी

वलसाड जिले के वापी जीआईडीसी एसोसिएशन के पदाधिकारियों और जेडआरयूसीसी के नेताओं जॉय कोठारी की प्रस्तुति के बाद आज से वंदे भारत ट्रेन के वापी में रोकने (स्टॉपेज) की घोषणा की गई। इसके बाद आज सुबह वंदे भारत ट्रेन वापी स्टेशन पर पहुंची और वित्त मंत्री, सांसदों और अन्य लोगों ने ट्रेन का स्वागत किया।

कारोबारियों को मिला नए साल का तोहफा


आपको बता दें कि वंदे भारत ट्रेन वापी में रुकी तो वापी, दमन और सेलवास, उमरगाम, सरिगम, पारडी और गुंडलाओ जीआईडीसी के उद्योगपतियों समेत यात्रियों में खुशी की लहर दौड़ गई। इस तरह वलसाड जिले के उद्योगपतियों को नए साल का तोहफा दिया गया है। नए साल की सुबह 7:45 बजे राज्य के वित्त मंत्री कानू देसाई, सांसद डॉ केसी पटेल, दमन सांसद लालू पटेल समेत भाजपा नेताओं ने वापी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का स्वागत किया।

नए साल की सुबह ही वापी रेलवे स्टेशन पर जमावड़ा


गौरतलब है कि अक्सर काम के उद्देश्य से मुंबई और गांधीनगर जाने वाले जिले के  जीआईडीसी,सेलवास और दमन जीआईडीसी के उद्योगपतियों संग नेताओं ने वापी में वंदे भारत ट्रेन को रोकने की मांग की थी। VIA अग्रणी और ZRUCC सदस्य जॉय कोठारी को उद्योग जगत के नेताओं द्वारा पेश किया गया था। जॉय कोठारी ने प्रभावी ढंग से रेलवे विभाग का प्रतिनिधित्व किया और नए साल की सुबह से वापी रेलवे स्टेशन पर ठहराव प्राप्त किया। वलसाड के सांसद डॉ केसी पटेल और दमन के सांसद लालू पटेल ने वंदे भारत ट्रेन का स्टॉपेज की मांग को रेल मंत्रालय के सामने पेश किया। नए साल के पहले दिन रेल विभाग ने वापी से वंदे भारत ट्रेन को रोककर वापी व वलसाड व दमन सेलवास के लोगों को दिवाली और नए साल का तोहफा दिया। नए साल के पहले दिन वंदे भारत ट्रेन के ठहराव का राज्य के वित्त मंत्री कनुभाई देसाई, वलसाड के सांसद डॉ केसी पटेल और दमन के सांसद लालूभाई पटेल के साथ उद्योगपतियों और एआरएम अनुथ्यागी सहित भाजपा नेताओं, रेलवे अधिकारियों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।
Tags: Vapi