बनासकांठा : हाईवे पर फिल्मी अंदाज में लूट को अंजाम देकर आरोपियों ने व्यापारी से 7 लाख लुटे

बनासकांठा : हाईवे पर फिल्मी अंदाज में लूट को अंजाम देकर आरोपियों ने व्यापारी से 7 लाख लुटे

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा और गवाहों की गवाही के आधार पर शुरू की अपनी जाँच

बनासकांठा में फ़िल्मी अंदाज में हाईवे पर लूट की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। लूट की घटना सामने आने के बाद पालनपुर-दिसा राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोहराम मच गया है। आरोपी हाईवे पर व्यवसायी की कार को टक्कर मार कर लूटपाट की और फिर डकैती कर फरार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि व्यवसायी से करीब 7 लाख की लूट हो चुकी है। वहीं इस हादसे में घायल व्यवसायी को अस्पताल ले जाया गया है।

हाईवे पर हुई फ़िल्मी अंदाज में डकैती


मामले में मिल रही जानकारी के अनुसार पालनपुर-डीसा राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक व्यापारी से सात लाख की लूट के बाद अज्ञात लोग फरार हैं। कुशकल में पटिया के पास एक व्यापारी कार लेकर गुजर रहा था कि तभी एक ईको कार ने उसे टक्कर मार दी। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, इको कार में सवार आरोपियों ने लूट को अंजाम दिया। ये अपराध तब हुआ जब व्यापारी डीसा से पालनपुर आ रहा था, इसी दौरान एक इको कार में सवार 7 लोग लूटपाट कर फरार हो गए। घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया, जबकि एलसीबी, एसओजी समेत स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई।

सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू


बता दें कि लूट की घटना में व्यवसायी घायल हो गया। सिर में चोट लगने पर व्यवसायी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जबकि लूट की घटना को लेकर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। जहां से आरोपी कारोबारी का पीछा कर रहे थे और वारदात में प्रयुक्त वाहन की भी जांच की जा रही है। साथ ही व्यापारी का बयान लेकर पूरे घटना की जानकारी लेने की कार्रवाई की गयी है।