गुजरात : राज्य में शराबबंदी पर हर्ष संघवी ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

गुजरात :  राज्य में शराबबंदी पर हर्ष संघवी ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

राजनीतिक पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा - कोई शराबबंदी को चुनावी मुद्दा बनाना चाहता है तो भले बनाये, लेकिन गुजरात में शराब पर प्रतिबंध यथावत रहेगा

 शराबबंदी को लेकर राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी का बड़ा बयान दिया है। हर्ष संघवी ने कहा कि गुजरात से कभी भी शराबबंदी नहीं हटेगी। एक कार्यक्रम में हर्ष संघवी ने शराबबंदी की बात की और कहा कि गुजरात में कभी भी शराबबंदी नहीं हटेगी। शराब पर प्रतिबंध हटाने का निर्णय कभी नहीं किया जाएगा। साथ ही उन्होंने शराबबंदी पर राजनीति करने वाली पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर कोई शराबबंदी पर चुनावी मुद्दा बनाना चाहता है तो भले बनाये, लेकिन गुजरात में शराब पर प्रतिबंध यथावत रहेगा।

अपराध डेटा अब अन्य राज्यों के साथ साझा किया जा सकता है


संघवी ने कहा कि गुजरात में क्राईम रेट में कमी आई है। गुजरात के व्यापारियों के लिए शांति फायदेमंद रही है। अपराध डेटा अब अन्य राज्यों के साथ साझा किया जा सकता है। भारत सरकार इस मुद्दे पर काम कर रही है। अब राज्य अन्य राज्यों से अपराध के आंकड़ों का आदान-प्रदान कर सकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार के कार्यकाल में सबसे ज्यादा निवेश हुआ है। मैंने अपनी विधानसभा क्षेत्र में एक प्रयोग किया है। घर में काम करने वाले एक गृहस्थ के लिए एक प्रयोग किया गया है। उनके बच्चों के लिए कुछ अलग अच्छे काम करने चाहिए। शिक्षा, स्वास्थ्य पर जोर दिया जाना चाहिए। संगठन काम करते हैं लेकिन अब केवल सोशल मीडिया में चलते हैं जो नहीं होना चाहिए।

गुजरात महिला पुलिस के कपड़े बदलने पर विचार किया जा रहा है


हर्ष संघवी का आज बड़ा बयान सामने आया है। गृह मंत्री हर्ष संघवी ने एक निजी कार्यक्रम में बयान दिया है कि, 'गुजरात महिला पुलिस के कपड़े बदलने पर विचार किया जा रहा है। महिला पुलिस के ड्रेस कोड को खाकी की जगह नया रंग हो सकता है। इसके बाद राजकारण पर चर्चा करते हुए हर्ष संघवी ने कहा कि हर क्षेत्र में राजकारण होता है। कार्पोरेटर कल्चर में जो राजकारण होता उससे कम राजनीति में राजकारण होता है। उन्होंने कहा कि देश में सबसे पहले गुजरात की सड़कें अच्छी होती थी। कारण कि मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी हुआ करते थे। अब नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री हुए हैं तो देश भर की सड़कें अच्छी हो रही हैं।
Tags: 0