गुजरात : प्रिंसिपल ने सीसीटीवी कैमरा बंद कर छात्रा से किया दुष्कर्म

गुजरात : प्रिंसिपल ने सीसीटीवी कैमरा बंद कर छात्रा से किया दुष्कर्म

प्रधानाध्यापक ने फेल करने की धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म को देता था अंजाम

 भरुच शहर में गुरु शिष्य के संबंध को शर्मनाक करना वाली घटना प्रकाश में आई है।  कक्षा 9 में पढ़ने वाली मासूम छात्रा को फेल करने की धमकी देने के बाद प्राचार्य हैवान बन शारीरिक शोषण कर रहा था। वर्तमान में पूरे क्षेत्र में आचार्य रंजीत परमार के खिलाफ नफरत और गुस्सा भड़क गया है। उधर, भरूच बी डिवीजन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।

शारीरिक प्रताड़ना से बचने के लिए मासूम छात्रा स्कूल जाने से कतरा रही थी

इस घटना की जानकारी के अनुसार शिक्षा जगत में एक ऐसी घटना सामने आई है कि भरूच के स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को स्कूल के प्रधानाध्यापक रंजीत परमार ने फेल करने की धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म करने की शर्मनाक घटना सामने आई है।  इस तरह की शारीरिक प्रताड़ना से बचने के लिए मासूम छात्रा स्कूल जाने से कतरा रही थी। मासूम छात्रा की हालत कुछ ऐसी हो गई थी कि कोई उसे बताने या मदद करने वाला नहीं था।

तीन बार दुष्कर्म के बाद घबराई छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया

30 अगस्त को प्रधानाध्यापक ने एक बार फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। तीन बार दुष्कर्म के बाद घबराई छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया। 10 सितंबर को आचार्य रंजीत परमार द्वारा शारीरिक रूप से प्रताड़ित किए जाने के बाद छात्रा घबरा गई और आचार्य के केबिन से बाहर भाग गई। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि आचार्य रंजीत परमार सीसीटीवी कैमरे बंद कर अपराध कर रहे थे। छात्रा ने जब अपनी बहन को पूरी घटना की जानकारी दी तो पूरे मामले का भांडा फूट गया। घटना को लेकर पीड़िता की मां ने बी डिवीजन थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने प्रधानाध्यापक को दुष्कर्म व पोक्सो की धाराओं में गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की।
Tags: 0

Related Posts