अंबाजी : असामाजिक तत्वों का आतंक, धर्मशाला में घुस कर एक युवक की पिटाई की

अंबाजी : असामाजिक तत्वों का आतंक, धर्मशाला में घुस कर एक युवक की पिटाई की

पूरा मामला सीसीटीवी में कैद, युवक ने पुलिस में शिकायत लिखवाई

शक्ति, भक्ति और आस्था के त्रिवेणी संगम के रूप में विख्यात मां अम्बा का वास अंबाजी विश्व प्रसिद्ध है। देश और दुनिया के भक्तगण माँ अंबाजी के दर्शन के लिए यहाँ आते हैं। फिलहाल अंबाजी के तीर्थ स्थल पर असामाजिक तत्वों का प्रकोप दिखाई दे रहा हैं। ये असामाजिक तत्व लोगों को परेशान करते नजर आ रहे हैं। अंबाजी की धर्मशाला में कुछ सामाजिक तत्वों का प्रवेश और एक कर्मचारी की पिटाई का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है।
आपको बता दें कि ये पूरी घटना अंबाजी मंदिर के शक्तिद्वार के पास मेहसाणा वाली धर्मशाला में हुई। मेहसाणा की एक धर्मशाला में कार्यरत प्रवीण सोलंकी नाम के युवक की कुछ असामाजिक तत्वों ने पिटाई कर दी क्योंकि उनके द्वारा मोबाइल मांगने पर उसने मोबाइल देने से मना कर दिया। ऐसा लग रहा है मानों असामाजिक तत्व धर्मनगरी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। अंबाजी मंदिर से सटी मेहसनावली धर्मशाला की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पीड़ित प्रवीण सोलंकी ने अंबाजी थाने में अर्जी दाखिल कर असामाजिक तत्वों के खिलाफ उचित जांच और कार्रवाई की मांग की है।
अंबाजी के मेहसनावली धर्मशाला में हुई घटना को लेकर अंबाजी पुलिस ने कार्रवाई में 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है। अंबाजी धर्मशाला में हुई घटना के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की जांच की गई है।
Tags: Ambaji