खौफनाक : प्रेम विवाह से खिन्न लड़की वालों का लड़के वालों पर दमन; युवक के पिता-भाई का अपहरण कर पिटा, बहन पर बलात्कार किया

खौफनाक : प्रेम विवाह से खिन्न लड़की वालों का लड़के वालों पर दमन; युवक के पिता-भाई का अपहरण कर पिटा, बहन पर बलात्कार किया

आखिरकार पूरा मामला पंचकोशी ए संभाग पुलिस तक पहुंच गया और पुलिस ने युवक के भाई की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया

जामनगर के बवेरिया गांव के एक युवक का प्रेम विवाह उसके परिवार वाले को बहुत ज्यादा भारी पड़ गया। इस शादी के बाद युवक की पत्नी के परिजनों ने युवक के परिजनों को बहुत प्रताड़ित किया है। युवती के मामा समेत नौ आरोपितों ने युवक के भाई व पिता को अगवा कर धान के खेत में ले जाकर जमकर पीटा। इतना ही नहीं आरोपियों ने युवक के बहन-बहनोई को बहलाकर उस जगह बुलाकर नौ में से एक आरोपित ने युवक की बहन के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस में मामला दर्ज कर सभी नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
इस घटना का सनसनीखेज विवरण यह है कि जामजोधपुर तालुक के बमठिया गांव में रहने वाली एक लड़की का पिछले 22 तारीख को अपहरण कर लिया गया था और उसे बवेरिया गांव के मनोज नाम के एक युवक ने शादी के इरादे से उठा लिया गया था। दोनों वयस्क होने के कारण विवाहित भी थे। चूंकि लड़की के परिवार को यह शादी का रिश्ता पसंद नहीं आया, इसलिए लड़की के मामा मुकेश वलाभाई खारा लालोई गांव और उसके अन्य चचेरे भाई 24 तारीख को जामनगर तालुका के बवेरिया गांव आए और युवक के भाई और उसके पिता को डेयर जीआईडीसी में बुलाकर, उनका एक बोलेरो और एक कार में अपहरण कर लिया गया था। 
इसके बाद राजकोट जिले के मखियाला गांव के मूल निवासी दिया खिमाभाई बगड़ा, जो कृषि का काम करते हैं, को उनकी वाडी में ले जाया गया। जहां बाप-बेटे को पेड़ से बांधकर डंडों और प्लास्टिक के पाइप से पीटा गया। साथ ही पास में ही रहने वाले युवक की बहन होने के कारण उन्हें वाडी ने बुलाया। जहां अपहरण का बदला लेने के लिए दिला खिमा बगड़ा ने युवक की बहन को धारार के एक कमरे में घसीटा और उसके साथ दुष्कर्म किया।आखिरकार पूरा मामला पंचकोशी ए संभाग पुलिस तक पहुंच गया और पुलिस ने युवक के भाई की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया।
Tags: Bhavnagar