गुजरात : नामी व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसाकर लाखों रुपये ऐंठने के आरोप में चार गिरफ्तार

गुजरात : नामी व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसाकर लाखों रुपये ऐंठने के आरोप में चार गिरफ्तार

कुछ दिन पहले हारीज के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति को एक गिरोह ने हनीट्रैप में फंसाया था

 आजकल हनी ट्रैपिंग के कई मामले सामने आ रहे हैं। साथ ही वीडियो कॉल कर पैसे कमाने और अश्लील हरकत कर वीडियो वायरल करने की धमकी देने के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं। कुछ दिन पहले हारीज के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति को एक गिरोह ने हनीट्रैप में फंसाया था। इतना ही नहीं गिरोह ने इस शख्स से लाखों रुपये ऐंठ लिए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार चार लोगों में दो युवतियां भी शामिल हैं। गौरतलब है कि पाटन  में एक कुलीन कार्यालय क्षेत्र में रहने वाले एक किसान और जमीन बेचने वाले एक बिल्डर के साथ हनीट्रैप  की घटना हुई थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पाटन की स्थानीय अपराध शाखा पुलिस ने हनीट्रैप में शामिल एक गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरोह ने कुछ दिन पहले हारीज नाम के एक नामी व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसाया था। इसके बाद शिकायत कर्ता का अर्धनग्न अवस्था में वीडियो बनाया और उससे 10 लाख रुपये की मांग की। गिरोह ने वादी के वीडियो को वायरल करने की धमकी दी और 5 लाख रुपये की रंगदारी के लिए उसे तरह-तरह से ब्लैकमेल भी किया।
मामले की जानकारी यह है कि राधनपुर निवासी दो युवतियों व दो युवकों ने हारिज के एक युवक को बहला-फुसलाकर बुला लिया था। जिसके बाद युवतियों ने उसे हसीन सपने दिखाए और अधनंगी हालत में शख्स का वीडियो बना लिया। बाद में वीडियो को वायरल करने की धमकी दी गई और समाज में बदनाम करने की धमकी देकर पैसे की मांग की गई।
पीड़िता से शिकायत करते हुए पाटन एलसीबी ने हनीट्रैप को अंजाम देने के आरोप में दो महिलाओं और दो युवकों को गिरफ्तार किया है।  पुलिस ने गिरफ्तारी के साथ ही आरोपी के पास से 3.37 लाख रुपये बरामद किए हैं। मामले की बारीकी को देखते हुए हारिज निवासी हर्षद कुमार दशरथलाल रावल एक पेट्रोल पंप पर मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। पांच महीने पहले उसके पास एक महिला का फोन आया। महिला ने कर्ज लेने की बात कही। तो हर्षद कुमार राधनपुर गए थे। हालांकि, वे लौट गए क्योंकि महिला के पास पर्याप्त दस्तावेज नहीं थे। एक दिन बाद महिला का फिर से फोन आया तो वादी उसके बताये जगह पर पहुंच गया। शिकायत कर्ता कर्मकांड का काम भी करता है जिससे महिला ने घर पर जाप करने की बात कही थी। इसके बाद महिला कोई बहाना बनाकर वहां से बाहर चली गई।  इस बीच, अन्य लोग पहुंचे और वादी के साथ मारपीट की, उसके कपड़े उतारे और एक फोटो क्लिक किया। जिसने बाद में 10 लाख रुपये की मांग की।
Tags: 0