वलसाड : सो रहे थे पति-पत्नी, अचानक डॉक्टर पति ने दूसरे कमरे में जाकर की आत्महत्या

वलसाड : सो रहे थे पति-पत्नी, अचानक डॉक्टर पति ने दूसरे कमरे में जाकर की आत्महत्या

डॉक्टर का शव किसी अज्ञात कारण से घर में फांसी लगी हालात में मिली थी

वलसाड जिले के पारडी में अस्पताल चला रहे जाने-माने डॉक्टर  का शव घर में फांसी लगी हालात में  बरामद किया गया है। मृतक चिकित्सक डॉ. अंकित देसाई और उनकी पत्नी दोनों पेशे से डॉक्टर हैं और पारडी में एक अस्पताल चलाते हैं। जिस समय डॉक्टर के माता-पिता राजस्थान गए थे, उस समय किसी अस्पष्ट कारण से डॉक्टर का शव घर में फांसी लगी हालात मिला था। हालांकि पारडी पुलिस ने मामले की गहन जांच शुरू कर दी है। 
घटना की जानकारी के अनुसार पारडी शहर के मध्य में नेत्रदंत नाम की अस्पताल चालेन वाले डॉ. अंकित देसाई का शव उनके ही घर में सुसाइड कंडीशन में मिला था। डॉक्टर का शव परदा वाले पाइप के साथ फांसी लगी हालात में मिली थी। रात को डॉक्टर और उनकी पत्नी सो रहे थे। अचानक देर रात पति अंकित देसाई कमरे में नजर नहीं आए तो उसकी पत्नी ने जांच की तो घर के ही एक कमरे में परदा लगाने वाले पाइप के साथ फांसी लगी हालात में मृतदेह पड़ा था। जिससे पत्नी ने इसकी सूचना स्वजन को दी। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया।
घटना की सूचना मिलते ही पारडी पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा और जांच पड़ताल की। इसको लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि डॉक्टर अंकित देसाई का शव पर्दे के पाइप से फांसी लगी हालात में मिला था। चर्चा यह भी है कि पुलिस के पहुंचने से पहले शव को नीचे उतार लिया गया था।  घटना को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। लेकिन इस मामले में डॉक्टर की मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए पारडी पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करने समेत कार्रवाई कर रही है। डॉक्टर अंकित देसाई के माता-पिता वलसाड के पाली इलाके में रहते हैं और वे शनिवार और रविवार को परिवार से मिलते हैं। लेकिन कुछ दिन पूर्व उनके माता-पिता भी घूमने के लिए राजस्थान चले गए। ऐेसे समय में हुई इस घटना को लेकर अब पारडी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 
Tags: 0