गुजरात : सुरेंद्रनगर में आकाशीय बिजली गिरने से पिता-पुत्री समेत एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

गुजरात : सुरेंद्रनगर में आकाशीय बिजली गिरने से  पिता-पुत्री समेत एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

परिवार के तीन सदस्यों की मौत से पूरा गांव शोक में है

 प्रदेश में मानसून 2022 की शुरुआत हो चुकी है। मेघराज ने कई जिलों में मेहरबानी करना शुरू कर दिया यानी बरसात हो रही है। एक तरफ मानसून के आने और बुवाई लायक बारिश से किसान खुश हैं तो दूसरी तरफ सुरेंद्रनगर आकाशीय बिजली गिरने से पिता-पुत्री समेत एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो जाने की घटना प्रकाश में आई है। 
 प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरेंद्र जिले के लिंबडी क्षेत्र के कटारिया गांव में  आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गयी। मरने वालों में एक पिता-पुत्री शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंचकर कानूनी कार्रवाई के लिए तीनों शवों को पीएम के पास भेज दिया। परिवार के तीन सदस्यों की मौत से पूरा गांव शोक में है। 
घटना की जानकारी की बात करें तो लिंबडी के कटारिया गांव में सुबह से ही बारिश हो रही थी। इस बीच पिता-पुत्री समेत तीन पर बिजली मौत बनकर गिरी। इस घटना में तीनों की स्थल पर मौत हो गई।  घटना की खबर सुनते ही ग्रामीण एकत्र हो गए और तीनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने की कवायद शुरु की। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की अचानक मौत से गांव में मातम का माहौल है।
घटना की सूचना पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान अक्षय हरेशभाई बाधणिया (27), हरेशभाई छगनभाई बाधणिया  (52) और हेतलबेन कल्पेशभाई मेणिया (28) के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
Tags: 0