जूनागढ़ : सामने आया हनीट्रैप का मामला, युवती ने घर बुलाकर युवक को बनाया बंधक, मांगे दस लाख रूपये

जूनागढ़ : सामने आया हनीट्रैप का मामला, युवती ने घर बुलाकर युवक को बनाया बंधक, मांगे दस लाख रूपये

पैसे न देने पर दुष्कर्म का आरोप लगाने की धमकी दी

जूनागढ़ जिले में हनीट्रैप का एक मामला सामने आया है। जूनागढ़ के मेंदारदा कस्बे में रहने वाले एक युवक को अपने घर बुलाकर महिला समेत गिरोह ने एक लाख रुपये की मांग की और पैसे नहीं देने पर मामले में नामजद करने की धमकी दी। हनीट्रैप में फंसाया गया। घटना की जानकारी होने पर एलसीबी टीम और स्थानीय पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर युवक को सुरक्षित छुड़ा लिया और फिरौती मांगने वाली एक महिला समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मेंदारदा शहर के सरदारनगर क्षेत्र निवासी मनीष परसोतमभाई वाघासिया का पांच माह पूर्व किरण नाम की युवती से परिचय हुआ था। जिसमें दोनों पिछले कुछ महीनों से मिल रहे थे। इसी बीच पिछले 10 तारीख को किरण ने मनीष को घर पर मिलने के लिए बुलाया था। जब मनीष वहां पहुंचा तो किरण ने वहां पहले से ही मौजूद अन्य लोगों की मदद से मनीष को बंधक बना लिया और घर पर ही रखा। बाद में उसने एक लाख रुपये की मांग की और पैसे नहीं देने पर धमकी दी।
गैंग ने मनीष के फोन से उसके पिता को फोन किया और 10 लाख रुपये की मांग की। मनीष के पिता ने पुलिस को सूचना दी। इस पर पीएसआई केएम मोरी और एलसीबी स्टाफ ने मनीष के पिता को सामने फोनकर पैसे का इंतजाम हो जाने की बात कहने को कहा। इसके बाद वडला गेट के आसपास एलसीबी स्टाफ की सिविल ड्रेस में व्यवस्था की गई। पैसों के बारे में जानकारी मिलने के बाद गिरोह के लोग पैसे लेने के लिए कार और बाइक लेकर पहुंचे जहाँ पुलिस पहले से ही तैनात थी। पुलिस की एक टीम ने आरोपियों को पकड़ते हुए अपहृत मनीष को छुड़ा लिया। पुलिस ने केशोद में गांधी सोसाइटी के सभी सदस्यों भावेश उर्फ भाविन गंगा दास, परेश मंचराम देवमुरारी, दिनेश उर्फ दिन्यो अमृतेसिया और किरण हितेश खटरिया को गिरफ्तार किया है।