गुजरात : गृह कलह से तंग आकर पत्नी की हत्या कर पति ने की खुदकुशी, जुड़वा बच्चे हुए बेसहारा

गुजरात : गृह कलह से तंग आकर पत्नी की हत्या कर पति ने की खुदकुशी, जुड़वा बच्चे हुए बेसहारा

घटना वाले दिन रामदे और उसकी पत्नी के बीच कहासुनी हुई थी, इसके बाद रामदे ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी

दो दिन पहले जूनागढ़ जिले के वंथली तालुका के तोरनिया गांव के पास अपनी वाड़ी में रामदे ढोला नाम के एक शख्स ने अपनी पत्नी लिलिबेन की हत्या कर दी। हत्या के बाद पत्नी की लाश को वाड़ी में ही स्थित पानी की टंकी में डालकरवाड़ी के दरवाजे पर ताला मारकर फरार हो गया था।  इस संबंध में पुलिस ने रामदे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए चक्रों को तेज कर दिया था। 
अब इस मामले में एक और अहम जानकारी सामने आई है
दरअसल, तोरनिया के पास खड़िया गांव स्थित करशनभाई जोगल के खेत में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। पुलिस शव की शिनाख्त का प्रयास कर रही थी। पुलिस को मृतक की जेब से वाड़ी की चाबी मिली है। शव मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के बच्चों को शिनाख्त के लिए बुलाया। बच्चों ने कहा कि शव उनके पिता का है और पुलिस ने उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के दौरान पता चला कि मृतक ने जहरीली दवा खाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया।
घर के झगड़ों में उजड़ गया परिवार 
 घर के झगड़ों में इस तरह एक परिवार उजड़ गया। पत्नी की हत्या के बाद पति के भी आत्महत्या कर लेने से जुड़वां बच्चें निराधार (बेसहारा) हो गये।  उनके 13 साल के विवाहित जीवन में जुड़वां बच्चों का जन्म हुआ था। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा भी होता रहता था। हालांकि परिवार के सदस्यों के  समझाने पर हर बार झगड़ा शांत हो जाता था। 
हत्या कर शव टंकी में फेंका 
 घटना वाले दिन रामदे और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हो गया था। इसके बाद रामदे ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। बाद में उसने अपने अपराध को छिपाने के लिए लाश को बगीचे में पानी के टंकी में फेंक दिया और भाग गया। हो सकता है कि उसे बाद में अपनी गलती का एहसास हुआ हो या उसने किसी अन्य कारण से जहरीली दवा निगल कर आत्महत्या कर ली हो। पति-पत्नी की एक साथ मौत से सूबे में हड़कंच गया। घटना को लेकर पू्रे क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। 
Tags: 0