गुजरात : मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने अधेड़ रास्ता रोका, इसके बाद क्या हुआ जानकर उड़ जाएंगे होश

गुजरात :  मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने अधेड़ रास्ता रोका, इसके बाद क्या हुआ जानकर उड़ जाएंगे होश

सिर पर पत्थर से वार कर हत्या कर दी

 शहर के ओढव इलाके में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने साइकिल पर जा रहे एक अधेड़ का रास्ता रोकने पर अधेड़ ने युवक को फटकार लगाई। जिससे गुस्साए युवक ने अधेड़ को नीचे गिरा दिया, उसका गला दबाकर उसके सिर पर पत्थर से वार कर गंभीर रूप से घायल कर उसकी हत्या कर दी।
निकोल इलाके के रहने वाले परेश महावर ने ओढव थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि गत रोज दोपहर करीब दो बजे नौकरी पर थे तभी उसके दोस्त का फोन आया और उसने कहा कि जब उनके पिता साईकिल से विराट नगर रोड सुखी संसार अपार्टमेंट के गेट के पास सड़क से गुजर रहे थे, तभी ओढव के विराटनगर इलाके में घूमने वाले और  नेपाली की तरह दिखने वाले हरिंद्र रावत नाम का एक युवक अचानक हमला किया और उसके पिता का गला दबा दिया और सिर पर पत्थर फेंकने से गंभीर चोटें आईं और वे इस समय वहीं बेहोश पड़े हैं। पिता पर हमला होने की जानकारी होते ही वादी घटना स्थल पर पहुंच गया। वहीं घायल पिता को तत्काल इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
घटना की सूचना देने पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस जांच में सामने आया है कि हमलावर मानसिक रूप से विक्षिप्त था। जब मृतक साइकिल चला रहा था तभी इस युवक ने उसका रास्ता रोक लिया। तभी दोनों के बीच हाथापाई हो गई। जिसमें इस युवक ने अधेड़ उम्र के शख्स पर हमला कर दिया। जिसके बाद युवक ने अधेड़ की गला दबाकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Tags: 0