गुजरात : दाहोद में हार्दिक पटेल का बड़ा बयान, मैं कांग्रेस में हूं.. नरेश पटेल जल्द लें फैसला

गुजरात : दाहोद में हार्दिक पटेल का बड़ा बयान, मैं कांग्रेस में हूं.. नरेश पटेल जल्द लें फैसला

पटेल ने कांग्रेस पार्टी से अपनी नाराजगी खत्म करते हुए कहा, "मैं कांग्रेस में हूं

दाहोद में आयोजित एक कार्यक्रम में हार्दिक पटेल का बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पार्टी बदलने की अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि मैं कांग्रेस में हूं।  हार्दिक पटेल ने दाहोद के आयोजन स्थल पर खोडलधाम ट्रस्ट के नरेश पटेल को लेकर भी अहम बयान दिया है. जिसमें हार्दिक ने कहा कि नरेश पटेल को जल्द फैसला ले लेना चाहिए। नरेशभाई को फैसला लेते ही लोगों को राहत मिलेगी। 
इस बीच, खोडलधाम के अध्यक्ष नरेश पटेल के राजनीति में प्रवेश करने की अटकलें चल रही है, ऐसे में हार्दिक ने उनके नाम का उल्लेख करते हुए कहा कि उन्हें जल्द ही निर्णय ले लेना चाहिए। हार्दिक ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि जल्द से जल्द कोई समाधान निकाला जाए। नरेशभाई को बार-बार दिल्ली जाना पड़ता है। उनकी बैठक होती है। उनके साथ कुछ विधायक भी गये थे जो अच्छी बात है।'
वहीं हार्दिक पटेल की कांग्रेस पार्टी से नाराजगी को लेकर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। जिस पर आज हार्दिक पटेल ने पूर्ण विराम लगा दिया है। राहुल गांधी जब गुजरात के दौरे पर आते हैं तो स्वाभाविक है कि मुझे अपनी जिम्मेदारी निभानी है, मैं कांग्रेस पार्टी में हूं, मुझे पार्टी को 100 फीसदी देना है। मैंने पहले कहा है कि न केवल कांग्रेस पार्टी परंतु जब- जब भी मैं आंदोलन की भूमिका था, तब भी मैंने अपनी तरफ से 100 प्रतिशत देने का प्रयास किया।  
Tags: 0