गुजरात : मुख्यमंत्री ने गाँव के वृद्धजनों, माताओं, बहनों, बच्चों के साथ संवाद कर जानकारी हासिल की

गुजरात  : मुख्यमंत्री ने गाँव के वृद्धजनों, माताओं, बहनों, बच्चों के साथ संवाद कर जानकारी हासिल की

गांधीनगर ज़िले के गियोड के ग्रामजनों को हुआ मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की सादगी का परिचय

अचानक गियोड पहुँचे मुख्यमंत्री ने गाँव के वृद्धजनों, माताओं, बहनों, बच्चों के साथ संवाद कर जानकारी हासिल की, ग्रामजनों के साथ बैठकर चाय का आनंद लिया। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल अपने मृदुभाषी, परंतु दृढ़ नेतृत्त्व के साथ-साथ अपनी सादगी और सहजता के लिए लोगों के बीच अत्यंत लोकप्रिय हो गए हैं। उनकी इसी सादगी और सहजता का अनुभव गांधीनगर ज़िले के गियोड के ग्रामजनों को मंगलवार सुबह हुआ, जब मुख्यमंत्री अचानक गियोड पहुँच गए। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल किसी भी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम तथा गाँव में किसी को बिना बताए ही गियोड गाँव पहुँचे। 
मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल किसी भी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम तथा गाँव में किसी को बिना बताए ही गियोड गाँव पहुँचे
उन्होंने गियोड पहुँचकर यहाँ के वृद्धजनों से गाँव में सफ़ाई व्यवस्था, स्कूली शिक्षा आदि के बारे में पूछताछ की। श्री भूपेंद्र पटेल ने गियोड गाँव के बच्चों के बीच पहुँचे। मुख्यमंत्री ने बच्चों के साथ प्रेमपूर्वक संवाद कर भूपेंद्र ‘दादा’ के रूप में अपनी छवि को और उज्ज्वल बनाया। मुख्यमंत्री ने गाँव की माताओं-बहनों से भी भेंट की। उन्होंने ग्रामजनों के साथ बातचीत करते हुए चाय का आनंद भी लिया।  
मुख्यमंत्री ने गाँव के वृद्धजनों से मिलकर कुशलक्षेम पूछी
मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मंगलवार सुबह कंथारपुर महाकाली वड (बरगद) के यात्रा-पर्यटन धाम के रूप में किए जा रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करने पहुँचे थे। उन्होंने कंथारपुर वड से लौटते समय अचानक ही अपने सुरक्षा अधिकारियों के क़ाफ़िले को गियोड गाँव में ले जाने का निर्देश दिया तथा कोई भी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के बिना सीधे गियोड पहुँचे। गियोड के ग्रामजन मुख्यमंत्री को अपने गाँव में आते देखकर सुखद आश्चर्यचकित रह गए। इस भेंट में मुख्यमंत्री के साथ मुख्य सचिव पंकज कुमार, गांधीनगर ज़िला कलेक्टर कुलदीप आर्य आदि भी शामिल हुए।
Tags: 0