गुजरात दौरे के दूसरे दिन पीएम मोदी का देहगाम में रोड शो, 10 साल बाद पहुंचे

गुजरात दौरे के दूसरे दिन पीएम मोदी का देहगाम में रोड शो, 10 साल बाद पहुंचे

प्रधानमंत्री मोदी के गुजरात दौरे का आज दूसरा दिन है। आज दूसरे दिन प्रधानमंत्री मोदी का गांधीनगर से देहगाम तक रोड शो हुआ। पीएम मोदी ने आज सुबह गांधीनगर से दहेगाम रक्षा शक्ति विश्वविद्यालय जाने वाले मार्ग पर रोड शो किया। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री 10 सालों के बाद देहगाम पहुंचे है।
रोड शो के लिए पीएम मोदी और मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल दोनों खुली थार जीप पर निकले। सड़क के दोनों ओर भारतीय जनता पार्टी का झंडा थामे गुजरात के नागरिकों ने प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया। इस रोड शो में भी प्रधानमंत्री मोदी द्वारा भरपूर शक्ति प्रदर्शन किया गया। जानकारों का कहना है कि पीएम मोदी का यह शक्तिप्रदर्शन पूरी तरह चुनावी केंद्रित है।
शाम को पीएम मोदी खेल महाकुंभ का उद्घाटन करेंगे। कार्यक्रम से पहले वे इंदिरा ब्रिज से सरदार पटेल स्टेडियम तक एक और रोड शो करेंगे। रोड शो इंदिरा ब्रिज शाहीबाग डफनाला में होगा और सरदार ब्रिज तक पहुंचेगा। हालांकि आज के रोड शो में पीएम मोदी ने चर्चा में रहने वाली खास टोपी नहीं पहनी थी। कल प्रधानमंत्री के स्वागत के दौरान अधिकतर बीजेपी कार्यकर्ताओं को कमल के निशान वाली विशेष टोपी पहने देखा गया। जिसे पीएम मोदी ने भी पहनी थी। 
बात करे शाम को होने वाले रोड शो की तो प्रधानमंत्री मोदी शाम 6 बजे सरदार पटेल स्टेडियम के लिए रवाना होंगे और शाम 7 बजे एसपी स्टेडियम में खेल महाकुंभ 2022 का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ वह हजारों की भीड़ को संबोधित करेंगे। इसके बाद एयरपोर्ट रात 8 बजे स्टेडियम से रवाना होगा। रात 8.30 बजे अहमदाबाद से दिल्ली के लिए प्रस्थान होंगे।