कच्छ के निलंबित पुलिसकर्मियों के सपोर्ट में आई ये अभिनेत्री, कही बड़ी बात

कच्छ के निलंबित पुलिसकर्मियों के सपोर्ट में आई ये अभिनेत्री, कही बड़ी बात

हाल ही में कच्छ के चार पुलिसकर्मियों का वर्दी में एक फ़िल्मी गाने पर मस्ती करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था

हाल ही में पूर्वी कच्छ से एक पुलिस वैन में यात्रा करते समय संगीत पर नृत्य करते हुए पुलिसकर्मियों के वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल होने के बाद पूर्वी कच्छ के एसपी ने तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था। अब इस मामले में अब एक जानकारी सामने आई है। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन पुलिस की मदद के लिए सामने आई हैं।
आपको बता दें कि मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने ट्वीट किया है कि इन तीनों गांधीधाम पुलिसकर्मियों की सजा को खत्म कर देना चाहिए। प्रसिद्ध अभिनेत्री रवीना टंडन ने गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में एक पुराने हिंदी गाने पर नाचते हुए वायु सेना के जवानों का एक वीडियो साझा किया है और टिप्पणी की है कि तीन पुलिसकर्मियों को माफ कर दिया जाना चाहिए।
रवीना टंडन से पहले छत्तीसगढ़ के आईपीएस और परिवहन आयुक्त दीपांशु काबरा ने भी निलंबित कच्छ पुलिसकर्मियों को सजा न देने की बात कही थी। अब दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों के बाद पुराने हिंदी गीतों के एक बैंड पर नाचते हुए वायु सेना के एक जवान की सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप साझा करते हुए कहा, "पुलिसवालों को माफ कर देना चाहिए कि, वो भी एक आदमी है। निलंबित जवानों को दोबारा ऐसा न करने का निर्देश दिया जाए। आगे रवीना ने ये भी लिखा कि हमारे जवानों को भी रिलैक्स होने की जरूरत है।
बता दें कि हाल ही में कच्छ के चार पुलिसकर्मियों का वर्दी में एक फ़िल्मी गाने पर मस्ती करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में कच्छ के गांधीधाम ए-डिवीजन थाने में ड्यूटी पर तैनात जगदीश खेताभाई सोलंकी, राजा महेंद्र हीरागर और हरेश ईश्वरभाई चौधरी ने वर्दी में होते हुए भी अपनी सीट बेल्ट नहीं बांधी थी। पूर्वी कच्छ के एसपी मयूर पाटिल द्वारा यह पता चलने के बाद कि उन्होंने अपनी सीट बेल्ट नहीं बांधकर यातायात नियमों का उल्लंघन किया है, ड्यूटी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था।