गुजरात : बस डेपो में घुसकर महिला कंडक्टर के साथ युवक ने की बदतमीजी, बाल खींच कर की पिटाई

गुजरात : बस डेपो में घुसकर महिला कंडक्टर के साथ युवक ने की बदतमीजी, बाल खींच कर की पिटाई

साथी कर्मचारी देखते रहे और युवक ने बाल खींचते हुये महिला कर्मचारी के साथ की मार-पीट

भावनगर के पालिताना के एसटी डेपो में एक युवक ने वहाँ काम करने वाली एक महिला कंडक्टर के साथ अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में ही मारपीट करनी शुरू कर दी। युवक ने महिला के साथ गाली-गलौज करते हुये उसकी पिटाई की थी। इस घटना के बाद महिलाओं की सुरक्षा और महिला उत्पीड़न की घटनाओं के मुद्दे पर फिर से चर्चा शुरू हो गई है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पालिताना एसटी डेपो में काम करने वाली एक महिला जब अपनी ड्यूटी कर रही थी, उसी दौरान एक शख्स वहाँ आ पहुंचा था। पहले तो व्यक्ति ने उसे काफी अपशब्द कहे, पर उसके बाद यही से ना रुकते हुये उसने नजदीक पड़ी हुई एक किट उठाकर महिला के सर पर दे मारी थी। इसके बाद इस दौरान युवक ने महिला को कई तमाचे भी मारे थे। इस दौरान वहाँ मौजूद युवक वहीं खड़े रहे, पर उन्होंने उसे बचाने की कोई कोशिश भी नहीं की।
पूरी घटना को वहाँ आए एक यात्री ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया था और सोशल मीडिया पर वायरल कर दीया था। घटना के बारे में बताते हुये बस डेपो के कार्यवाहक ने बताया की महिला कंडक्टर और उस पर हमला करने वाला शख्स दोनों प्रेमी है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और उसके बाद दोनों में समाधान भी हो गया था। इस बारे में महिला ने ही किसी भी तरह की कोई भी शिकायत करने से मना कर दिया था।
एसटी के डीसी रणदीपसिंह वाला ने भी इस बारे में बताया कि महिला से बात करने पर उसने कहा कि युवक उसके साथ मज़ाक कर रहा था। हालांकि जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखकर ऐसा नहीं लग रहा है। इस तरह से बाहर के व्यकित द्वारा महिला कर्मचारी की पिटाई की घटना काफी निंदनीय है। इसकी सच्चाई की जांच कर जरूरी कार्यवाही की जाएगी।
Tags: Gujarat