वलसाड : शादी में सैंकड़ों लोगों ने किया रास-गरबा, पुलिस ने नहीं दी दस्तक

वलसाड : शादी में सैंकड़ों लोगों ने किया रास-गरबा, पुलिस ने नहीं दी दस्तक

मीडिया द्वारा घटना को प्रकाशित करने के बाद पुलिस ने किया संचालको के खिलाफ केस दर्ज

कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमण अभी पूरी तरह से खतम हुआ नहीं है की लोगों ने अपना लापरवाही भरा वर्तन दिखाना शुरू कर दिया है। कई जगहों पर जन्मदिन की पार्टी करने के लिए लोग जमा हो रहे है तो कई बार बड़ी संख्या में लोग शादी के लिए जमा हो रहे है। कही-कही तो खुद पुलिस द्वारा ही नियमों का भंग किया गया हो ऐसी भी जानकारी सामने आई है। ऐसा ही एक और किस्सा वलसाड के एक गाँव से सामने आई है, जहां आयोजित एक शादी में काफी संख्या में लोग मौजूद रहे थे। 
रिपोर्ट के अनुसार, वलसाद के मगोद गाँव में आयोजित एक शादी का आयोजन किया गया था। इस शादी में आयोजित रास-गरबा के कार्यक्रम में काफी संख्या में लोग जमा हुये थे और अधिकतर लोग मास्क और सोशल डिस्टेन्स के नियमों का पालन किए बिना ही डांस करते हुये दिखाई दिये। जहां एक तरफ सरकार ने मात्र 50 लोगों को शादी में आने की अनुमति दी है, वैसे में एक के बाद एक इस तरह से नियमों का भंग हो रहा है। 
घटना में सबसे बड़ी बात यह है कि शादी में इतनी बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे पर इस बारे में पुलिस को कोई जानकारी ही नहीं थी। पूरा मामला जब मीडिया द्वारा जाहीर किया गया, उसके बाद पुलिस द्वारा डीजे में मौजूद हुये लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया था। पुलिस ने पूरे मामले में डीजे के संचालक और शादी के आयोजकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। हालांकि सभी को इस बात को लेकर सबसे ज्यादा अचरज है कि इतने बड़े कार्यक्रम के हो जाने के बाद भी पुलिस को इस बारे में कोई जानकारी ही नहीं थी। 

Tags: Gujarat