शादी के चार दिन पहले ही युवक ने किया तमाशा, कहा - नहीं करनी शादी, करता हूँ किसी और से प्यार

शादी की तैयारियों के बीच ही युवती के घर पहुँचकर युवक ने किया तमाशा

मोडासा के धनसूरा गांव से एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां शादी के कुछ दिन पहले ही युवक अपनी होने वाली दुल्हन के घर पहुंच गया और उससे शादी करने के लिए इंकार करने लगा। वह किसी और लड़की से प्यार करता है और उसी से शादी करना चाहता है। शादी को कुछ ही दिन बाकी थे, ऐसे में युवक द्वारा इस तरह के बर्ताव के कारण युवती के परिवार वाले काफी चिंतित हो गए थे। युवक की हरकतों को देखकर आसपास के लोग भी दंग रह गए। युवक द्वारा इस तरह से सगाई तोड़ देने की धमकी के कारण पूरा मामला थाने पहुंच गया है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मोडासा में धनसुरा हाईवे पर कॉलेज रोड पर रहने वाले युवक व युवती की सगाई समाज के रीति रिवाज के अनुसार हुई थी। युवक और युवती एक-दूसरे को पसंद करते थे, जिसके चलते दोनों की शादी भी रविवार को तय कर दी गई। युवती के घर शादी की तैयारियां चल रही थी, उसी समय युवक अचानक लड़की के घर आया और बोला, मुझे शादी नहीं करनी है। युवक द्वारा इस तरह से शादी ना करने की चेतावनी देने के कारण परिजन उसे मनाने की कोशिश कर रहे थे। युवक लगातार कह रहा था कि वह किसी और से प्यार करता है और उसी से शादी करेगा। 
इस दौरान युवक ने युवती के साथ हाथापाई भी की, जिसमें युवती को हाथ में चोट भी आई। युवक द्वारा लगातार शादी तोड़े जाने की चेतावनी देने पर युवती के चाचा और अन्य दो रिश्तेदार भी वहाँ आ पहुंचे थे। युवती के परिजनों ने कहा की शादी को मात्र चार दिन ही बाकी है, तभी युवक द्वारा इस तरह तमाशा किया जा रहा है। जिसके चलते समाज में उनकी बेटी की प्रतिष्ठा को काफी नुकसान हो रहा है। इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर दोनों परिवार के साथ बातचीत कर कार्यवाही शुरू की है। 
Tags: Gujarat