वलसाड : बुजुर्ग दम्पति में झगड़ा, पत्नी ने गुस्से में धोना दे मारा तो पति की हो गई मौत

वलसाड : बुजुर्ग दम्पति में झगड़ा, पत्नी ने गुस्से में धोना दे मारा तो पति की हो गई मौत

आए दिन अपशब्द कहकर झगड़ा करते थे अमरतभाई, भतीजे ने दर्ज करवाई शिकायत

वलसाड के छिपवाड में रहने वाले 2 NRI पुत्रियों के माता-पिता के झगड़े ने करुण अंजाम ले लिया था। पति द्वारा बार-बार अपशब्द कहे जाने पर गुस्सा हुई पत्नी ने गुस्से में ही पति को धोना मार दिया था, जिसके कारण पति की मौत हो गई। 
मंदिर जाते वक्त पति ने किया झगड़ा, बोतल फेंककर मारी
विस्तृत जानकारी के अनुसार, धरासाना गाँव के छिपवाड के वैभव कॉम्प्लेक्स में रहने वाले अमरतभाई पटेल (78 वर्ष) अपनी पत्नी लक्ष्मीबेन के साथ आए दिन गाली-गलौच कर के उनसे झगड़ा करते रहते थे। पति के इस तरह के व्यवहार से लक्ष्मीबेन काफी परेशान हो गए थे। 30 तारीख के दिन भी जब लक्ष्मीबेन मंदिर जा रहे थे, तब फिर से अमरत भाई ने उनके साथ गाली-गलौच कर झगड़ा किया था और इस दौरान उन पर बोतल भी फेंक कर मारी थी। 
बोतल फेंकने के कारण क्रोधित पत्नी ने मारा पति के सर पर  धोना
पति द्वारा बोतल फेंकने पर लक्ष्मीबेन काफी क्रोधित हो गई थी और उन्होंने अमरत भाई के सर में कपड़े धोने वाला धोना मार दिया था। पत्नी द्वारा किए इस हमले से अमरतभाई को काफी चोट आई थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। बता दे की बुजुर्ग दंपत्ति को दो पुत्री है। जिसमें एक पुत्री अपने पति के साथ अमेरिका तो दूसरी पति के साथ दुबई में रहती है। 
घटना के बाद मृतक के भतीजे कल्पेश पटेल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके चलते पुलिस ने शिकायत दर्ज कर वृदधा को हिरासत में लिया था। 
Tags: 0