10वीं की छात्रा को परीक्षा में पास कराने का लालच देकर शिक्षक ने किया दुष्कर्म, शिकायत होने पर फरार

बड़े अधिकारियों से मिलने के बहाने गेस्ट रूम में बुलाकर किया दुष्कर्म

ऊना में शिक्षकों की गरिमा को लांछन लगाता हुआ मामला सामने आया है, जिसके चलते पूरे इलाके में सनसनी मच उठी है। ऊना के खाण गाँव में आई एक सरकारी स्कूल के एक शिक्षक ने कक्षा 10वीं की परीक्षा पास करवाने की लालच देकर एक युवती के साथ दुष्कर्म किया था। जिसके चलते पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कारवाई थी। 
पढ़ाई पूर्ण करने के लिए जॉइन किए थे ट्यूशन क्लासेस
विस्तृत जानकारी के अनुसार, ऊना में अपने माता-पिता के साथ रहने वाली और ब्यूटीपार्लर का काम करके अपने परिवार को आर्थिक सहायता करने वाली 20 साल की युवती ने अपनी पढ़ाई पूर्ण करने की इच्छा से कक्षा 10वीं का फॉर्म भरा। इसलिए उसने चार महीने पहले देलवाड़ा रोड पर एक ट्यूशन क्लास भी जॉइन किए थे। जहां वह बाबू परमार के संपर्क में आई थी। 
बिना पढे पास करवाने की दी लालच
बाबू परमार ने उसे लालच दी की उसे पढ़ने की जरूरत नहीं है, वह ऐसे ही पास हो जाएगी। वह अपने संपर्को का इस्तेमाल कर के युवती को पास करवा देंगे। दो महीने पहले उन्होंने युवती को महत्वपूर्ण प्रश्न की लिस्ट देने के बाहने स्कूल बुलाया था। इसके बाद बुधवार के दिन युवती को फोन कर के कहा की बाहर से बड़े अधिकारी आए है, उनसे मिल लो। इतना कहकर बाबू परमार ने युवती को देलवाड़ा रोड पर बुलाकर वहाँ से दीव रोड स्थित शिवम गेस्ट हाउस के रूम नंबर 103 में बुलाया था। 
181 टीम को बुलाकर दी जानकारी
जब युवती रूम में गई तब वहाँ कोई नहीं था, पर कुछ ही देर में वहाँ बाबू परमार आया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। उसने युवती के साथ दुष्कर्म करके उसे जान से मारने की धमकी दी थी। युवती वहाँ से निकल कर तुरंत ही ऊना सरकारी अस्पताल में पहुँच गई और वहाँ से अपने परिवार और 181 की टीम को फोन कर के पूरी जानकारी दी। जिसके आधार पर ऊना पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। शिकायत दर्ज होने के बाद से ही बाबू परमार भागा फिर रहा है, पुलिस उसे ढूँढने के प्रयास में कार्यरत है। 
Tags: 0