बीच सड़क बहन की हत्या कर बोला भाई, इसका अफेयर था!

बीच सड़क बहन की हत्या कर बोला भाई, इसका अफेयर था!

युवक के साथ प्रेम में थी बहन, नहीं मानी तो मौत के घाट उतारा

आए दिन चोरी, हत्या, लूट और मारामारी की घटनाएँ सामने आती रहती है। कई किस्सों में परिवार के सदस्यों द्वारा ही परिवार के अन्य सदस्य की हत्या की गई हो ऐसा भी सामने आया है। मंगलवार को एक ऐसा ही किस्सा सामने आया था, गुजरात के बारोई गाँव से। जहां एक युवक ने अपनी ही बड़ी बहन की हत्या कर दी थी। 
घटना बनी उस समय आसपास कई लोग थे। युवती के भाई ने सबको कहाँ की इसका किसी के साथ अफेयर चल रहा है, इसलिए उसने इस की हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुँच गई थी और युवक को हिरासत में लिया था। 
भाई को नहीं पसंद आई बहन की प्रेमकहानी
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मृतक युवती जिसका नाम रीनाबा था। वह एक युवक के साथ प्रेम में थी। रीनाबा के भाई प्रेमसंग राठौड़ को यह बात पसंद नहीं थी। इसके चलते वह कई बार अपनी बहन पर गुस्सा भी होता था और उसे युवक के साथ अपने रिश्ते खतम करने के लिए कई बार समझा भी चुका था। इसके अलावा वह कई बार अपनी ही बहन को धमका भी चुका था। 
पीछा करके छूरा मारा, दर्द से कहरती रही बहन
स्थानीय लोगों का कहना है कि रीनाबा जब मारुति नगर के पास से गुजर रही थी। तब उसका भाई उसके पीछे आ रहा था। इसके बाद उसने अचानक ही अपनी बहन पर चाकू से हमला कर दिया और उसे बुरी तरह घायल कर दिया। घायल रीनाबा काफी समय तक दर्द के मारे कहरती रही, पर कोई भी उसकी मदद के लिए आगे आने कि हिम्मत नहीं कर सका। 
अपनी बहन कि हत्या करने के बाद भी प्रेमसंग उसकी लाश के आसपास भटक रहा था। जब एक वृद्ध ने उसे पुलिस के आने कि धमकी दी तो प्रेमसंग ने कहा कि वह जब तक पुलिस नहीं आएगी, कहीं नहीं जायेगा। इसके बाद पुलिस ने आकर प्रेमसंग को अपनी बहन की हत्या करने के लिए गिरफ्तार किया था। 
Tags: 0