विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी की रोमांटिक केमिस्ट्री को लेकर फैंस की जमकर तारीफ

विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी की रोमांटिक केमिस्ट्री को लेकर फैंस की जमकर तारीफ

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी फिल्म 'बैड न्यूज' जल्द आ रही है। एक रोमांटिक कॉमेडी के साथ फिल्म में विकी कौशल का गाना 'तौबा-तौबा' काफी मशहूर है। फिल्म में पंजाबी एक्टर एमी विर्क भी हैं। फिल्म की कहानी काफी कॉमेडी है और फिल्म का एक और गाने का पोस्टर रिलीज हो गया है गाने में तृप्ति और विक्की बोल्ड पोज देते नजर आ रहे हैं।

'तौबा तौबा' गाने के बाद अब विक्की कौशल बोल्ड और सेक्सी अवतार में नजर आएंगे। तृप्ति डिमरी के साथ उन्होने सचमुच इसे आग लगा दी है। हल ही में दोनों ने फिल्म के एक और गाने 'जनम' का फर्स्ट लुक शेयर किया था। इसमें तृप्ति ब्लू बिकिनी में बेहद हॉट लग रही हैं। विक्की का शर्टलेस अवतार भी ऐसा ही है। गाना कल यानी 9 जुलाई को रिलीज होगा। फर्स्ट लुक इतना रोमांटिक है कि अब हर कोई यह जानने को उत्सुक है।

गाने के इस पोस्टर को देखने के बाद फैंस ने कमेंट्स में विक्की कौशल का जमकर मजाक उड़ाया है। "क्या आप कैटरीना से नहीं डरते?" इस पोस्ट पर ऐसे ही मजेदार कमेंट्स आए हैं।
धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'बैड न्यूज' 19 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। तृप्ति डिमेरी में गर्भावस्था है लेकिन डीएनए परीक्षण से पता चलता है कि बच्चे के दो पिता हैं। ट्रेलर में ही दमदार कॉमेडी है तो फिल्म भी मजेदार होने वाली है। ट्रेलर से विक्की कौशल का अंदाजा सभी को पसंद आया।

Tags: Bollywood