एनआईए की जांच में आतंकवादियों के मददगारों का भी पता चलना चाहिए : एसपी वैद

एनआईए विस्तार से जांच कर पता लगाएगी कि इसके लिए कौन जिम्मेदार हैं

एनआईए की जांच में आतंकवादियों के मददगारों का भी पता चलना चाहिए : एसपी वैद

नई दिल्ली, 17 जून (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर के रियासी में हाल ही में हुए आतंकी हमले की जांच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंपे जाने की जम्मू-कश्मीर के पूर्व पुलिस महानिदेशक एसपी वैद ने सराहना की है। आज सोमवार (17 जून) को मीडिया को दिए गए एक बयान में उन्होंने उम्मीद भी जताई कि अब मामले की जांच विस्तार से होगी। इसमें आतंकी हमला करने वाले मददगाराें का भी पता चलना चाहिए।

एनआईए द्वारा जम्मू-कश्मीर पुलिस से रियासी आतंकी हमले का मामला अपने हाथ में लेने पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व पुलिस महानिदेशक एसपी वैद ने कहा इस घटना की जांच एनआईए को सौंपा जाना एक अच्छा कदम है। उन्होंने कहा कि एनआईए विस्तार से जांच कर पता लगाएगी कि इसके लिए कौन जिम्मेदार हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अगर आतंकवादी पाकिस्तान से हैं तो उन्हें मार गिराया जाएगा, सुरक्षा बल उन्हें नहीं छोड़ेंगे।

वैद ने यह भी कहा कि जांच में यह भी पता चलना चाहिए कि इन आतंकवादियों की मदद किसने की है। इसके पहले जम्मू-कश्मीर में रियासी हमले को उन्होंने इसे दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया था। इस घटना में नौ यात्रियों की मौत हुई थी और 33 लोग घायल हुए थे।

Tags: