राजकोट  : गेम जोन आग की घटना को लेकर कांग्रेस का उग्र प्रदर्शन 

विरोध कर रहे कई कार्यकर्ता हिरासत में लिए गये

राजकोट  : गेम जोन आग की घटना को लेकर कांग्रेस का उग्र प्रदर्शन 

 राजकोट में बहुचर्चित गेम जोन में आग लगने की घटना को लेकर कांग्रेस द्वारा शनिवार को आक्रामक प्रदर्शन किया गया। सड़क जाम कर कर विरोध प्रदर्शन किया गया।  बहुमाली भवन से पुलिस आयुक्त कार्यालय तक रैली निकाली गई। पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। गौरतलब है कि राजकोट अग्निकांड के पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस की ओर से प्रदर्शन और धरना दिया गया है।

राजकोट अग्निकांड में 27 लोगों की मौत हो गई है। इस अग्निकांड में मारे गए लोगों के परिवारों को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस ने राजकोट में प्रदर्शन किया है। इस प्रदर्शन में सांसद गेनीबेन ठाकोर, अमित चावड़ा, जेनीबेन ठुम्मर समेत नेता के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भी शामिल हुए हैं। बहुमाली भवन का नजारा देखते ही बनता था। इसके बाद वहां से पुलिस आयुक्त कार्यालय तक रैली निकाली गयी। कांग्रेस नेताओं ने पुलिस कमिश्नर के समक्ष पेशकश किया। 

प्रदर्शन में आग से घायल एक युवक भी शामिल हुआ D15062024-15

राजकोट में कांग्रेस की उपस्थिति और धरने में 2024 के लोकसभा चुनाव में निर्वाचित सांसद गेनीबेन ठाकोर, अमित चावड़ा समेत कांग्रेस नेताओं द्वारा  बहुमाली भवन चौक पर प्रदर्शन किया गया। बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भी शामिल हुए हैं। इसके अलावा अग्निकांड में घायल युवक भी कांग्रेस के साथ प्रदर्शन में शामिल हुआ। कांग्रेस की उपस्थिति और रैली को देखते हुए राजकोट में कई जगहों पर पुलिस की कड़ी व्यवस्था की गई। कांग्रेस ने 25 जून को राजकोट बंद की भी चेतावनी दी है।

Tags: Rajkot