केंद्रीय मंत्रिपरिषद से मेरे इस्तीफे की खबर सरासर गलत : सुरेश गोपी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हम केरल के विकास और समृद्धि के लिए प्रतिबद्ध हैं

केंद्रीय मंत्रिपरिषद से मेरे इस्तीफे की खबर सरासर गलत : सुरेश गोपी

नई दिल्ली, 10 जून (हि.स.)। केरल से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद सुरेश गोपी को केंद्रीय मंत्रिपरिषद में जगह मिली है। रविवार को शपथ लेने वाले 71 मंत्रियों में सुरेश गोपी भी थे। इसके बाद मीडिया में मोदी मंत्रिपरिषद से इनके इस्तीफे से संबधित खबरें आने लगीं। हालांकि इसे लेकर सुरेश गोपी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

सुरेश गोपी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा है कि कुछ मीडिया प्लेटफॉर्म गलत खबरें फैला रहे हैं कि मैं मोदी मंत्रिपरिषद से इस्तीफा देने जा रहा हूं। यह सरासर गलत है। गोपी ने आगे लिखा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हम केरल के विकास और समृद्धि के लिए प्रतिबद्ध हैं।

उल्लेखनीय है कि त्रिशूर से चुनाव जीतने वाले सुरेश गोपी के साथ अल्पसंख्यक नेता और राज्य महासचिव जॉर्ज कुरियन को मोदी 3.0 मंत्रिपरिषद में शामिल किया गया है। कुरियन और गोपी दोनों ने रविवार को राज्य मंत्री के रूप में शपथ ली।

शपथ लेने के दिन मीडिया से बातचीत में भाजपा सांसद सुरेश गोपी ने कहा था कि आज की जश्न सिर्फ़ एक शुरुआत है। उन्होंने कहा था कि वह मंत्रिपरिषद में होने की उम्मीद नहीं कर रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि अब एक सांसद के रूप में मुझे दक्षिण में भाजपा के प्रसार के लिए काम करना है।

Tags: New Delhi