सोनी पिक्चर्स के एमडी और सीईओ एनपी सिंह ने दिया इस्तीफा

जब तक कंपनी को कोई नया एमडी और सीईओ नहीं मिल जाता, तब तक वे पदभार संभालेंगे

सोनी पिक्चर्स के एमडी और सीईओ एनपी सिंह ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली, 24 मई (हि.स.)। पॉपुलर एंटरटेनमेंट कंपनी सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (एसपीएनआई) के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी एनपी सिंह ने 25 वर्ष के कार्यकाल के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि, जब तक कंपनी को कोई नया एमडी और सीईओ नहीं मिल जाता, तब तक वे पदभार संभालेंगे।

एनपी सिंह ने शुक्रवार को कंपनी स्टाफ को भेजे ई-मेल में कहा कि आज मेरे पास शेयर करने के लिए एक महत्वपूर्ण अपडेट है। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया में 25 वर्ष के कार्यकाल समेत अपने करियर के 44 साल के कार्यकाल के बाद एमडी और सीईओ के रूप में अपनी भूमिका से हटने का फैसला किया है। हालांकि, वे नए उत्तराधिकारी मिलने तक कंपनी के साथ अपनी वर्तमान भूमिका में बने रहेंगे। एनपी सिंह 1999 से एसपीएनआई के साथ कार्यरत हैं।

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया के निवर्तमान सीईओ एनपी सिंह कंपनी के चीफ फाइनेंस ऑफिसर के रूप में शामिल हुए थे। इसके बाद कंपनी ने उन्हें एमडी और मुख्य कार्यकारी अधिकारी बनाया था। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया पहले एनपी सिंह मोदी ज़ेरॉक्स, स्पाइस टेलीकॉम, मोदीकॉर्प और हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड जैसे बड़े संस्थानों में फाइनेंस और ऑपरेशन में अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने दिल्ली स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से मास्टर की डिग्री हासिल की है।

Tags: New Delhi