सूरत : चुनाव प्रचार का नया तरीका, शहर में 'फोन लगाओ, युपी जीताओं' के बैनर लगे

4 जून के बाद सी.आर. पाटिल के साथ चाय नाश्ता करने और फोटो खिंचवाने का मौका दिया जायेगा

सूरत : चुनाव प्रचार का नया तरीका, शहर में  'फोन लगाओ, युपी जीताओं' के बैनर लगे

गुजरात में लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं। हालांकि, सूरत में अभी भी चुनावी माहौल देखने को मिल रहा है। सूरत में रोजगार के लिए रहने वाले देशभर के लोगों को अभी भी प्रचार किया जा रहा है। भाजपा ने सूरत में हिंदी भाषी इलाकों में बैनर लगाए हैं। जिसमें वे यूपी में रहने वाले अपने रिश्तेदारों से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। बैनर में यह भी वादा किया गया है कि फोन करने वाले को सी.आर. पाटिल के साथ चाय-नाश्ता और फोटो खिंचवाने का मौका मिलेगा।

बीजेपी की ओर से जगह-जगह सार्वजनिक स्थानों पर बैनर लगाए गए हैं। जिसमें गुजरात प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल के साथ संगीता पाटिल की फोटो लगाई गई है। बैनर में फोन लगावो यूपी जिताओ का नारा अंकित है। बैनर में लिखा है कि जो व्यक्ति यूपी के 20 लोगों को फोन लगाकर, वह बीजेपी को जिताने की अपील करेगा। उन्हें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल के साथ चाय-नाश्ता करने का मौका मिलेगा।

यूपी के 20 लोगों को फोनकर बीजेपी को जिताने की अपील करने के बाद जिन लोगों को फोन किया गया होगा। उनका नाम नंबर लोकसभा विवरण जो उसे कॉल करने वाले को देना होगा। कहा गया है कि 4 जून के बाद इस शख्स को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल के साथ चाय-नाश्ता करने का मौका दिया जाएगा। सूरत से एक ग्रुप यूपी में प्रचार के लिए गया है, ऐसे में इस तरह के प्रचार से बीजेपी को कितना फायदा होगा ये तो निकट भविष्य में ही पता चलेगा।

Tags: Surat