रायगढ़ - युवक फिल्मी अंदाज में हो गया लूट का शिकार

रायगढ़ - युवक फिल्मी अंदाज में हो गया लूट का शिकार

रायगढ़ , 27 अप्रैल (हि.स.)।शुक्रवार की रात फिल्मी अंदाज में होटल में काम करने वाले एक कर्मचारी से दो लकड़ियों सहित उसके अन्य साथियों ने नगदी रकम की लूट की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।

बॉलीवुड की फिल्मों में आपने देखा होगा कि फिल्म के गुंडे किस तरह नशीली चीज सूंघाकर अपहरण की घटना को अंजाम देते थे। ठीक इसी तर्ज पर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लक्ष्मीपुर इलाके में बीती रात करीब 11 बजे इसी तरह की घटना सामने आई है। जिसमें एक होटल कर्मचारी लूट का शिकार हुआ है।

पीड़ित युवक जीवन यादव ने बताया कि वह ढिमरापुर में स्थित एक होटल में काम करता है। होटल बंद होनें के बाद वह लक्ष्मीपुर में स्थित घर चला जाता है। बीती रात 11 बजे वह रोजाना की भांति घर जा रहा था ।इसी बीच लक्ष्मीपुर में स्थित स्कूल के पास उसके पास दो लड़कियां आकर पहले से बातचीत करते हुए पूछा ,कहां काम करते हो ।फिर आप बहुत अच्छे हो हमें बाहर जाना है कहते हुए 5 हजार रुपये की मांग की । दोनों लड़कियां उसे बातों में उलझाये रखते हुए पैसे की मांग करती रहीं। इसी बीच पीछे से कोई आया और नाक में कुछ चीज सुंघा दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गया था।जब उसे होश आया तो उसके कपड़े और बनियान फटे हुए थे और जेब में रखे 2 हजार रुपये गायब मिले।

पीड़ित ने यह भी बताया कि वह उन लड़कियों को जानता पहचानता तक नही है ,साथ ही वह किसी से कोई मतलब रखता ही नही था। काम करने के बाद वह सीधे अपने रूम में जाकर आराम करता था। पीड़ित जीवन यादव ने यह भी बताया कि उसने अपने साथ घटित लूट की पूरी घटना की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में की है।

सिटी कोतवाली पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर आरोपितों की पतासाजी में जुट गई है।

Tags: Crime