गुजरात : दांता तालुका के 500 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल

कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए तीन और उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है

गुजरात : दांता तालुका के 500 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल

बनासकांठा जिले में कांग्रेस कोएक और बड़ा झटका लगा है। बनासकांठा जिले के दांता तालुका के 500 से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो गए हैं। जिसमें दांता कांग्रेस उपाध्यक्ष, सेवादल अध्यक्ष, युवा अध्यक्ष सहित कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए हैं।

लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बचे हैं, लेकिन कांग्रेस से इस्तीफों का सिलसिला जारी है। बनासकांठा जिले में कांग्रेस को एक और झटका लगा है। बनासकांठा जिले के दांता तालुका में 500 से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो गए हैं। जिसमें दांता कांग्रेस उपाध्यक्ष, सेवादल अध्यक्ष, युवा अध्यक्ष सहित कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए हैं। इसके अलावा थराड, वाव, डीसा, पालनपुर, धनेरा के बाद बनासकांठा के दातां  तालुका में कांग्रेस को झटका लगा है। 

उधर, कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए तीन और उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। जिसमें कांग्रेस पार्टी ने ऋत्विक मकवाना को सुरेंद्रनगर से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है। साथ ही हीरा जोटवा को जूनागढ़ सीट से उम्मीदवार बनाया गया है। जबकि वडोदरा सीट से चुनाव लड़ने के लिए जशपाल सिंह पढियार को टिकट दिया गया है।