'बिग बॉस ओटीटी-3' जल्द ही दर्शकों के सामने आएगा, प्रीमियर मई से होगा

इसकी प्रीमियर डेट भी सामने आ गई है लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है

'बिग बॉस ओटीटी-3' जल्द ही दर्शकों के सामने आएगा, प्रीमियर मई से होगा

बिग बॉस का हर सीजन विवादास्पद रहने के बावजूद टीवी पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक रहा है। बिग बॉस का एक सीजन खत्म होते ही दर्शक तुरंत अगले सीजन का इंतजार करने लगते हैं। एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता रहे। अब जल्द ही मेकर्स बिग बॉस ओटीटी-3 लाने वाले हैं। इसकी प्रीमियर डेट भी सामने आ गई है लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

बिग बॉस ओटीटी-3 का प्रीमियर मई से होगा। ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ 15 मई से शुरू होगा। शो के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि मेकर्स इस समय शो में हिस्सा लेने के लिए मशहूर सेलिब्रिटीज से फीस को लेकर चर्चा कर रहे हैं। दलजीत कौर, शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को बिग बॉस ओटीटी-3 के लिए चुना गया है। शहजादा और प्रतीक्षा कुछ दिनों पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है से बाहर हो गए थे। उन पर दुर्व्यवहार का आरोप है।

रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस सना सईद को भी शो में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया गया है। अब बस मेकर्स की ओर से आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। सना ने अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी। फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ में उन्होंने शाहरुख खान की बेटी अंजलि का किरदार निभाया था।

यूट्यूबर एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता रहे थे। उस वक्त अभिषेक मल्हान फर्स्ट रनर अप और मनीषा रानी सेकेंड रनर अप बनी थीं। एल्विश यादव ने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया था। बिग बॉस के इतिहास में यह पहली बार है कि किसी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी ने शो जीता है। एल्विश यादव ने अपनी ट्रॉफी अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी को समर्पित की।

Tags: Bigg Boss