तमिलनाडु : कार-बस की टक्कर में एक ही परिवार से पांच सदस्यों की मौत

यह परिवार मंदिर से दर्शन कर कार से लौट रहा था

तमिलनाडु : कार-बस की टक्कर में एक ही परिवार से पांच सदस्यों की मौत

चेन्नई (तमिलनाडु), 9 अप्रैल (हि.स.)। तिरुपुर जिले में एक सड़क दुर्घटना में तीन माह की बच्ची सहित एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। मंगलवार सुबह हुई इस दुर्घटना में परिवार के अन्य दो सदस्य घायल भी हुए हैं। यह परिवार मंदिर से दर्शन कर कार से लौट रहा था, तभी जिले के ओलापलायम के पास उनकी कार सामने से आ रही रोडवेज की बस से टकरा गई।

तिरूपुर पुलिस ने मंगलवार को बताया कि जिले के ओलापलायम के पास जिस कार में यह परिवार यात्रा कर रहे था, वह राज्य सरकार की एक बस से टकरा गई। जिससे तीन महीने की बच्ची सहित एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार नल्लीकुंडन नगर के रहने वाले 60 वर्षीय चंद्रशेखरन, उनकी 57 वर्षीय पत्नी चित्रा, उनकी 30 वर्षीय बड़ी बहू अरुविविथ्रा, उनकी तीन महीने की बेटी और चंद्रशेखरन का छोटा बेटा 26 वर्षीय इलावरासन कार से स्थानीय एक मंदिर गए थे। वापसी के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर ओलापलायम के पास उनकी कार को तिरुपुर से तिरुचिरापल्ली जा रही राज्य सरकार बस ने सामने से टक्कर मार दी।

इस भीषण दुर्घटना में चंद्रशेखरन, पत्नी चित्रा, उनकी बड़ी बहू अरुविविथ्रा, तीन महीने की बेटी और उनका छोटा बेटा 26 वर्षीय इलावरासन कार की मौत हो गई। इलावरासन कार को चला रहा था। आमने-सामने की सीधी टक्कर से चंद्रशेखरन का बड़ा बेटा और मृतक अरुविविथ्रा के पति शशिधरन गंभीर रूप से घायल हुआ है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Tags: Chennai