मुंबई के खिलाफ हार के बाद डीसी के सहायक कोच ने कहा-जिस तरह से हमने बल्लेबाजी की, उस पर हमें गर्व

"कुल मिलाकर यह एक अच्छा मनोरंजक मैच था

मुंबई के खिलाफ हार के बाद डीसी के सहायक कोच ने कहा-जिस तरह से हमने बल्लेबाजी की, उस पर हमें गर्व

नई दिल्ली, 8 अप्रैल (हि.स.)। जेएसडब्ल्यू और जीएमआर की सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) को रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2024 के अपने पांचवें मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 29 रन से हार का सामना करना पड़ा।

मुंबई की टीम ने 20 ओवरों में 5 विकेट पर 234 रनों का विशाल स्कोर बनाया, लेकिन ट्रिस्टन स्टब्स की 25 गेंदों में 71 रनों की तूफानी पारी के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स की टीम 8 विकेट पर 205 रन ही बना सकी।

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आमरे ने फ्रैंचाइजी द्वारा सोमवार को जारी एक बयान में कहा, "इस प्रारूप में, हमेशा अंतिम पांच ओवर महत्वपूर्ण होते हैं। हमारा लक्ष्य उन्हें 200 से कम के अंदर रखने का था, लेकिन आपको इसका श्रेय रोमारियो शेफर्ड को देना होगा, जिस तरह से उन्होंने आखिरी ओवर में बल्लेबाजी की, वह शानदार था।”

उन्होंने आगे कहा, "कुल मिलाकर यह एक अच्छा मनोरंजक मैच था। हमने जिस तरह से बल्लेबाजी की उस पर मुझे गर्व है। मुझे लगता है कि 19वें ओवर तक हमारा स्कोर 201 के आसपास ही था।"

अब तक पांच में से चार मैच हारने के बाद आमरे ने कहा, 'हमें इस विशेष टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत करनी होगी, लेकिन चोटों ने हम पर असर डाला है। पहले गेम में ईशांत केवल दो ओवर फेंक सके, फिर मुकेश घायल हो गए। मार्श घायल हैं, ये सभी प्रमुख खिलाड़ी हैं और इसका कुल मिलाकर टीम पर प्रभाव पड़ा है।"

आगे के दृष्टिकोण को लेकर 55 वर्षीय ने कहा, "खैर, इस खेल और आईपीएल की खूबसूरती यह है कि कोई भी टीम किसी को भी हरा सकती है। एक सबसे बड़ा प्लस यह है कि हमने सीएसके को हराया है, और हमारे पास वह क्षमता है।"

उन्होंने अंत में कहा, "आईपीएल में आपको सभी विभागों में काम करना होगा। हमें अपनी गेंदबाजी पर काम करना होगा, इसमें आक्रामकता दिखानी होगी, तभी हम लगातार मैच जीत सकते हैं।"दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2024 के अपने अगले मैच में शुक्रवार को लखनऊ के एकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाइंट्स से भिड़ेगी।

Tags: