इंदौर में संघ प्रमुख मोहन भागवत की सुरक्षा में चूक, बुलेट मोटरसाइकिल लेकर प्लेटफार्म पर पहुंचा युवक

सरसंघचालक डॉ. भागवत शुक्रवार रात इंदौर रेलवे स्टेशन पहुंचे थे

इंदौर में संघ प्रमुख मोहन भागवत की सुरक्षा में चूक, बुलेट मोटरसाइकिल लेकर प्लेटफार्म पर पहुंचा युवक

इंदौर, 6 अप्रैल (हि.स.)। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत के मध्यप्रदेश प्रवास के दौरान इंदौर में उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है।

सरसंघचालक डॉ. भागवत शुक्रवार रात इंदौर रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। इस दौरान यहां एक युवक बुलेट मोटर साइकिल लेकर प्लेटफार्म तक पहुंच गया। बुलेट में लगे मॉडिफाई साइलेंसर से गोलियों जैसी आवाज सुनाई पड़ी तो पुलिस अलर्ट हो गई। पुलिस ने तुरंत युवक को गिरफ्तार किया। घटनाक्रम इतनी तेजी से हुआ कि अधिकारी भी हैरान रह गए। हालांकि, युवक की तलाशी में पुलिस को कुछ नहीं मिला।

सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत शुक्रवार को खंडवा जिले ओंकारेश्वर से इंदौर पहुंचे थे। इंदौर रेलवे स्टेशन से उन्हें गांधीनगर ट्रेन से रवाना होना था। इस दौरान पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे। डॉ. भागवत रात में इंदौर से रवाना होने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे, तभी एक नंबर प्लेटफार्म पर एक युवक बुलेट लेकर आ गया। मॉडिफाई साइलेंसर लगा होने के कारण बुलेट से पटाखों और गोलियों की आवाज आ रही थी। जैसे ही बुलेट चालक ने आगे बढ़ने की कोशिश की, पुलिसकर्मी अलर्ट हो गए। पुलिस ने स्टंट दिखा रहे युवक को हिरासत में ले लिया। उसके विरुद्ध जीआरपी थाना में केस दर्ज किया है।

जीआरपी थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि युवक ने पूछताछ में अपना नाम इंदर राज दांगी बताया है। वह मूल रूप से विदिशा जिले के नानकपुरा का रहने वाला है और सांवेर रोड स्थित कारखाने में सुपरवाइजर का काम करता है। वह बुलेट से स्टेशन क्यों आया था, इस बारे में पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।




Tags: Indore