आईपीएल 2024 : मुंबई इंडियंस टीम में शामिल होने के लिए तैयार सूर्यकुमार यादव

टखने की सर्जरी के अलावा, उन्हें स्पोर्ट्स हर्निया की सर्जरी भी करानी पड़ी

आईपीएल 2024 : मुंबई इंडियंस टीम में शामिल होने के लिए तैयार सूर्यकुमार यादव

मुंबई, 5 अप्रैल (हि.स.)। सूर्यकुमार यादव बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में ठीक होने के बाद मुंबई वापस आ गए हैं और वह अब दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले मुंबई इंडियंस कैंप में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

सूर्यकुमार ने अब तक आईपीएल 2024 में हिस्सा नहीं लिया है क्योंकि वह इस साल की शुरुआत में हुई टखने की सर्जरी से उबरने के लिए एनसीए में थे। हालांकि यह अभी भी पुष्टि नहीं हुई है कि वह रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मैच के लिए फिट हैं या नहीं।

सूर्यकुमार का आखिरी प्रतिस्पर्धी मैच दिसंबर में जोहान्सबर्ग में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरा टी-20 था, जहां उन्होंने 56 गेंदों में 100 रन बनाए थे। उस मैच के दौरान उनके टखने में चोट लग गई थी।

टखने की सर्जरी के अलावा, उन्हें स्पोर्ट्स हर्निया की सर्जरी भी करानी पड़ी। परिणामस्वरूप, उन्हें घरेलू मैदान पर अफगानिस्तान के खिलाफ भारत की तीन मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर कर दिया गया, जो जून में विश्व कप से पहले उनका आखिरी टी-20 सीरीज था। मुंबई अब तक अपने तीनों मैच हार चुकी है और अंक तालिका में सबसे नीचे है।

Tags: Mumbai