निसान मोटर इंडिया ने सौरभ वत्स को प्रबंध निदेशक नियुक्त किया

उनका कार्यकाल एक अप्रैल, 2024 से प्रभावी होगा

निसान मोटर इंडिया ने सौरभ वत्स को प्रबंध निदेशक नियुक्त किया

नई दिल्ली, 21 मार्च (हि.स.)। कार निर्माता कंपनी निसान मोटर इंडिया ने सौरभ वत्स को कंपनी का प्रबंध निदेशक (एमडी) नियुक्त किया है। वत्स 15 जनवरी, 2024 को कंपनी के उप प्रबंध निदेशक के तौर पर नियुक्त किए गए थे। उनका कार्यकाल एक अप्रैल, 2024 से प्रभावी होगा।

कंपनी ने गुरुवार को ‘एक्स’ पोस्ट पर जारी बयान में कहा कि सौरभ वत्स को कंपनी का प्रबंध निदेशक नियुक्त किया गया है। वे राकेश श्रीवास्तव का स्थान लेंगे, जो 31 मार्च, 2024 को सेवानिवृत्त हो रहे हैं। इससे पहले वत्स 15 जनवरी को कंपनी के उप प्रबंध निदेशक नियुक्त किए गए थे। उनका कार्यकाल एक अप्रैल, 2024 से प्रभावी होगा। कंपनी ने कहा कि वत्स निसान इंडिया परिचालन के अध्यक्ष और ‘बिजनेस ट्रांसफॉर्मेशन’ के क्षेत्रीय प्रभाग के उपाध्यक्ष फ्रैंक टोरेस को रिपोर्ट करेंगे।

उल्लेखनीय है कि निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एनएमआईपीएल) निसान मोटर कंपनी लिमिटेड जापान की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है। इसकी स्थापना 2005 में हुई थी, जो भारत में हैचबैक, एमयूवी, एसयूवी और सेडान मॉडल पेश करती है। भारतीय बाजार में निसान इंडिया के पास दो ब्रांड, निसान और डैटसन का पोर्टफोलियो है।

Tags: