सूरत : तेल के डिब्बे खरीदते समय सावधान!, नकली तेल बेचते 8 व्यापारी पकड़े गए

मिलावटखोर कॉटन ऑयल कंपनी के असली डिब्बों में करते थे नकली तेल की मिलावट

सूरत : तेल के डिब्बे खरीदते समय सावधान!, नकली तेल बेचते 8 व्यापारी पकड़े गए

लिंबायत पुलिस और जोन 2 एलसीबी दस्ते ने सूचना के आधार पर लिंबायत क्षेत्र में 8 अलग-अलग दुकानों पर छापा मारा। एन.के. प्रोटीन्स प्राइवेट लिमिटेड तिरूपति कपासिया तेल के लेबलों की नकल करके तेल के डिब्बों का अवैध रूप से दुरुपयोग करते थे। कॉपी राइट लेबल लगाकर तेल बाजार में बेचने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

भारी मात्रा में मिलावटी तेल

डीसीपी भागीरथ गढ़वी को सूचना मिली कि लिंबायत में कुछ व्यापारी नकली तेल के डिब्बे बेच रहे हैं। डीसीपीए लिंबायत पुलिस निरीक्षक एस.बी. पढेरिया इस संबंध में उनकी टीम को कार्रवाई करने का निर्देश दिया। धोखाधड़ी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए एन.के. प्रोटीन्स प्राइवेट लिमिटेड के रूपेश वोरा और जोन 2 के एलसीबी स्क्वाड के पुलिस जवान और सर्विलांस स्टाफ पीएसआई जी.वी. दिहोरा ने अपनी टीम के साथ लिंबायत क्षेत्र में जांच की। ‌इस छापेमारी का वीडियो भी बनाया गया।

पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी

लिंबायत इलाके में आठ अलग-अलग किराना दुकानों पर छापेमारी की गई। एन.के. प्रोटीन्स प्राइवेट लिमिटेड तिरूपति कपासिया (कोटन) तेल के कुल 54 डिब्बे  पर लेबल और बुच की नकल कर नकली लेबल लगाकर तेल बाजार में बेचा जा रहा था। पुलिस ने अवैध डुप्लीकेट ब्रांड के साथ मिलावटी तेल बेचने वालों के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत कानूनी कार्रवाई की है।

Tags: Surat