सूरत में पहली बार पुर्तगाल कोच के सहयोग से बड़ौदा फुटबॉल अकादमी द्वारा द बेनफिका एक्सपीरियंस कप का आयोजन

अडजान में एलएच बोघरा स्कूल में यूएसआई एफसी, सूरत के साथ साझेदारी में 9 मई, 2024 से शुरू हो रहा है

सूरत में पहली बार पुर्तगाल कोच के सहयोग से बड़ौदा फुटबॉल अकादमी द्वारा द बेनफिका एक्सपीरियंस कप का आयोजन

फुटबॉल के महत्वकांशी खिलाड़ियों को विदेश में विशेष प्रशिक्षण लेने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इसी को ध्यान में रखते हुए खिलाड़ियों को अपने यहां ही इसका लाभ मिल सके इस उद्देश्य के साथ इस कप का आयोजन किया गया था। 

खिलाड़ियों को बेनफिका के टॉमस डुआर्टे और आंद्रे फरेरा जैसे अनुभवी मार्गदर्शक द्वारा मार्गदर्शन किया गया था। दोनों फुटबॉल कोचों के पास यूईएफए बी लाइसेंस है।

सूरत जिला फुटबॉल एसोसिएशन, गुजरात राज्य फुटबॉल एसोसिएशन, जीएसएफए अध्यक्ष श्री परिमल नाथवानी, और जीएसएफए सचिव श्री मूलराजसिंह चुडास्मा, 'द बेनफिका एक्सपीरियंस' का हमारे युवाओं के लिए अवसर पैदा करने में बहुत बड़ा योगदान रहा है। पीपी सवाणी कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल और जयदीप शारदा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, मंगल तारा कैंपस ने सहयोग किया।

बीएफए को चैरिटी कमीशन वडोदरा द्वारा मान्यता प्राप्त है। फुटबॉल प्रतिभाओं के पोषण के मिशन के साथ स्थापित, बड़ौदा फुटबॉल अकादमी (बीएफए) को अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) द्वारा 3- स्टार रेटिंग के साथ 10वीं एलीट अकादमी के रूप में मान्यता दी गई है। बीएफए गुजरात में युवा खिलाड़ियों को विश्व स्तरीय प्रशिक्षण और अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, यह सुनिश्चित करते हुए कि हर सपना पहुंच के भीतर हो। बीएफए सूरत में भी अपने पंख फैला रहा है। एक वेसु में जयदीप शारदा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में और दूसरा अडजान में एलएच बोघरा स्कूल में यूएसआई एफसी, सूरत के साथ साझेदारी में 9 मई, 2024 से शुरू हो रहा है।

Tags: Surat PNN