दिल्ली के सहायक कोच आमरे ने की ट्रिस्टन स्टब्स की तारीफ, कहा-उनकी तेज पारी महत्वपूर्ण थी

दिल्ली के लिए कुलदीप यादव, मुकेश कुमार और खलील अहमद ने 2-2 विकेट लिए

दिल्ली के सहायक कोच आमरे ने की ट्रिस्टन स्टब्स की तारीफ, कहा-उनकी तेज पारी महत्वपूर्ण थी

नई दिल्ली, 8 मई (हि.स.)। एक और शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत जेएसडब्ल्यू और जीएमआर की सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने मंगलवार को अरुण जेटली स्टेडियम में आईपीएल 2024 के अपने 12वें मैच में राजस्थान रॉयल्स पर 20 रन की शानदार जीत दर्ज की। अब उनके 12 मैचों में छह जीत और छह हार हैं और वे अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गए हैं।

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने 20 ओवरों में 8 विकेट पर 221 रन बनाए, दिल्ली की ओर से अभिषेक पोरेल (36 गेंदों पर 65 रन) और जेक फ्रेजर-मैकगर्क (20 गेंदों पर 50 रन) ने शानदार अर्धशतक लगाए, जबकि ट्रिस्टन स्टब्स (20 गेंदों पर 41 रन) ने भी आतिशी पारी खेली। जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 201 रन ही बना सकी। दिल्ली के लिए कुलदीप यादव, मुकेश कुमार और खलील अहमद ने 2-2 विकेट लिए।

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आमरे ने टीम के प्रदर्शन पर बुधवार को फ्रेंचाइजी द्वारा जारी एक बयान में कहा, "हमने 20 अतिरिक्त रन बनाने के लिए अच्छी बल्लेबाजी की। हमें स्टब्स को श्रेय देना होगा क्योंकि उनकी 20 गेंदों पर 41 रन की पारी टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण थी। गेंदबाजी में दबाव था, यह आसान नहीं था, प्रति ओवर 12 रन की आवश्यकता थी। रसिख ने तीसरी बार तब अच्छा प्रदर्शन किया जब टीम को इसकी आवश्यकता थी। 19वें ओवर में पांच यॉर्कर फेंकना कुछ खास था। कुलदीप ने 18वां ओवर फेंका और 2 विकेट हासिल किए, जो महत्वपूर्ण था।"

संजू सैमसन के कैच के बारे में बोलते हुए, आमरे ने कहा, "कुछ गति बहुत महत्वपूर्ण होती हैं, ये खेल में निर्णायक क्षण होते हैं। संजू बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, और हमें होप द्वारा कैच को जज करने के तरीके का श्रेय देना होगा। यह आसान कैच नहीं था, उन्होंने इसका बहुत अच्छी तरह से अनुमान लगाया और मैच के बाद कहा कि गेंद बहुत तेज़ी से आई।"

दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2024 के अपने अगले मैच में रविवार को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से भिड़ेगी।

Tags: New Delhi