सूरत : नवजीवन समूह द्वारा अशोक लीलैंड ट्रक और बसें शोरूम का शुभारंभ

नवजीवन ट्रक एंड बस शोरूम में ग्राहकों को अशोक लीलैंड के सभी वाणिज्यिक वाहनों की रेंज उपलब्ध होंगी

सूरत : नवजीवन समूह द्वारा अशोक लीलैंड ट्रक और बसें शोरूम का शुभारंभ

नवजीवन समूह ने नेशनल हाईवे 48, पलसाना, सूरत में अशोक लीलैंड वाणिज्यिक ट्रक और बस शोरूम एवं वर्कशॉप का भव्य उद्घाटन किया। इस शुभ अवसर पर नवजीवन ग्रुप के निदेशक हितेशभाई गज्जर एवं दीपकभाई गज्जर, अशोक लीलैंड कंपनी के क्षेत्रीय प्रबंधक (पश्चिम और मध्य) ए. के. सिन्हा और क्षेत्रीय प्रबंधक (पश्चिम) सुदीप ढाली उपस्थित थे।

ग्राहकों को मिलेगी बेहतरीन सुविधा:

दीपकभाई गज्जर ने कहा कि नवजीवन ट्रक एंड बस शोरूम में ग्राहकों को अशोक लीलैंड के सभी वाणिज्यिक वाहनों की रेंज, स्पेयर पार्ट्स और सर्विस की सुविधाएं उपलब्ध होंगी।

अशोक लीलैंड:

अशोक लीलैंड भारत की दूसरी सबसे बड़ी वाणिज्यिक वाहन निर्माता कंपनी है। लाखों संतुष्ट ग्राहक आज अशोक लीलैंड के ट्रकों और बसों का उपयोग कर रहे हैं।

नवजीवन समूह का लक्ष्य:

नवजीवन समूह भरूच, हजीरा और पलसाना में अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त शोरूम बनाकर ग्राहकों को बेहतरीन सेवा प्रदान करने का लक्ष्य रखता है। कंपनी के प्रशिक्षित कर्मचारी जल्द ही वापी में भी शोरूम और वर्कशॉप खोलेंगे।

ग्राहकों को लाभ:

इस शोरूम के माध्यम से ग्राहकों को अशोक लीलैंड के ट्रकों और बसों की त्वरित डिलीवरी और सर्विसिंग मिलेगी।

अशोक लीलैंड के प्रतिनिधि का कहना:

ए. के. सिन्हा ने कहा कि नवजीवन समूह दक्षिण गुजरात में ऑटोमोबाइल क्षेत्र में अपनी प्रतिष्ठा के लिए जाना जाता है। उनकी उत्कृष्ट ग्राहक सेवा के कारण, हमें विश्वास है कि दक्षिण गुजरात में अशोक लीलैंड की वाणिज्यिक वाहनों की बाजार हिस्सेदारी बढ़ेगी।

Tags: Surat