अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने हफ्तों से नहीं छुआ अपना चेहरा!


(PC : thenation.com)

कोरोना संक्रमण से भयभीत हुए डोनाल्ड ट्रंप

वॉशिंगटन (ईएमएस)। कोरोना के खौफ ने दुनियाभर के लोगों को ही नहीं, बल्कि अमेरिका के ताकतवर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भी भयभीत कर दिया है। डोनाल्ड ट्रंप ने खुद इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कोरोना वायरस की वजह से एहतियात के तौर पर उन्होंने हफ्तों से अपना चेहरा नहीं छुआ है। वाइट हाउस में हुई एक बैठक में ट्रंप ने कहा मैंने हफ्तों से अपना चेहरा नहीं छुआ है।

राष्ट्रपति ट्रंप के इस बयान के बाद ट्विटर यूजर्स एक्टिव हो गए। लोग कुछ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, उनका दावा है कि वे पिछले दिनों की हैं और ट्रंप उनमें अपना चेहरा छू रहे हैं। बता दें कि राष्ट्रपति ट्रंप कई बार कह चुके हैं कि वह जर्मोफोब (कीटाणुओं का ज्यादा डर) से पीड़ित हैं और सफाई के प्रति जुनून रखते हैं।

ट्रंप ने यह बात साउथवेस्ट, यूनाइटेड, अमेरिकन और जेटब्लू सहित देश की मुख्य एयरलाइन्स के प्रमुखों के साथ कोरोनो वायरस पर चर्चा करने के लिए ह्वाइट हाउस में बुलाई गई एक बैठक के दौरान कही।

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से बुकिंग्स के कैंसिल होने से एयलाइन्स को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। अमेरिका में कोरोना वायरस से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है। कांग्रेस में सांसद तेजी से फैल रहे इस संक्रामक रोग से लड़ने के लिए 8 अरब डॉलर से ज्यादा की राशि देने पर राजी हो गए हैं।