ट्रंप के साथ संबंधों पर स्टोर्मी डेनियल की किताब की ब्रिकी शुरू


Photo : IANS

वाशिंगटन। पोर्नस्टार स्टोर्मी डेनियल के संस्मरणों पर आधारित किताब ब्रिकी के लिए बाजार में आ चुकी है। डेनियल के अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ एक दशक पहले कथित संबंधों ने महीनों तक अमेरिकी राजनीति में उथल-पुथल मचा दी थी।

‘फुल डिसक्लोजर’ में स्टोर्मी ने लुईसियाना में अपने बचपन की त्रासद घटनाओं से लेकर ट्रंप के साथ कथित संबंधों तक के जीवन वृत्तांत को लिखा है। स्टोर्मी ने किताब में विस्तार से घटनाओं का ब्योरा दिया है।

संस्मरण के मुताबिक, ट्रंप के साथ स्टोर्मी की पहली मुलाकात 2006 में एक गोल्फ टूर्नामेंट में हुई थी। इसके मुताबिक, स्टोर्मी ने ट्रंप के साथ संबंध बनाया, जो शुरुआत में बतौर पेशेवर ही रहा था। वर्तमान राष्ट्रपति ट्रंप के मुताबिक, वह उन्हें उस समय अपने रियलिटी शो ‘द अप्रेन्टिस’ में लेना चाहते थे।

कुछ दिन पहले ब्रिटिश प्रेस ने किताब के एक हिस्से का खुलासा किया जिसमें डेनियल और ट्रंप के बीच कथित रूप से एकमात्र बार बने यौन संबंध का उल्लेख है।

डेनियल ने यह भी कहा कि ट्रंप के पूर्व वकील माइकल कोहेन द्वारा उन्हें घमकाया गया था और ट्रंप ने उन्हें कथित संबंधों को गुप्त रखने के लिए 130,000 डॉलर की पेशकश भी की थी।

ट्रंप इन बातों से इनकार करते रहे हैं।

 

–आईएएनएस