अमेरिका : पशुओं से दुष्कर्म मामले में 41 साल की सजा


(PC : bitesizevegan.org)

05 साल तक घोड़ी, बकरी, गाय-कुत्ते से किया सेक्स

वाशिंगटन, ईएमएस। महिलाओं से बलात्कार, पुरुषों से दुष्कृत्य के कई मामले आपने सुने होंगे। इस मामले में कोर्ट भी सख्ती दिखाते हैं, लेकिन इस बार खबर कुछ अलग है।

अमेरिका में पशुओं के साथ बलात्कार कर सेक्स को अंजाम दिया गया। लोगों को सन्न कर देने वाले इस मामले ने अमेरिका को शर्म से पानी-पानी कर दिया है। कोर्ट ने पशुओं के साथ सेक्स के मामले में तीन लोगों को सजा सुनाई है। इन आरोपियों ने कम से कम 12 विभिन्न पशुओं के साथ सेक्स करने के लिए कारावास की सजा सुनाई गई है। इन आरोपियों ने घोड़ी, बकरी, गाय और कुत्तों से लगभग 5 वर्ष तक संबंध बनाए। कोर्ट ने इन अपराध को लेकर 20 से 41 वर्ष तक की जेल की सजा सुनाई है ।

आरोपियों में 31 वर्ष के आरोपी मैथ्यू ब्रूबेकर, 34 वर्ष के मार्क मिसनिकोफ और 41 वर्ष के टेरी वालेस शामिल हैं। इन आरोपियों ने अमेरिकी राज्य पेनसिल्वानिया के क्लिअरफील्ड काउंटी में जानवरों के साथ काफी समय तक यौन संबंध बनाया। सभी आरोपियों ने अदालत में जानवरों के साथ सेक्स करना स्वीकार कर लिया।

पुलिस ने जब ब्रूबेकर से इस संबंध में पूछताछ की तो उसने फार्म में रहने वाली सभी घोड़ी, एक बकरी, एक गाय और एक कुत्ते के साथ यौन संबंध बनाने की बात स्वीकार की। वहीं, मिसनिकोफ ने कहा है कि उसने सप्ताह में कई बार घोड़ी के साथ संबंध बनाए। अदालत ने आरोपियों को जानवरों के साथ सेक्स, जानवरों के साथ हिंसा और बच्चों को अपराध में शामिल करने के लिए सजा सुनाई है। तीनों आरोपियों ने घटना पर खेद व्यक्त किया है। आरोपियों ने संबंध बनाते हुए वीडियो भी बनाया था, इस पर जज ने उनसे सवाल किया कि क्या वे इन वीडियोज को बेचने वाले थे? इस पर बचाव पक्ष के वकीलों ने कहा कि इन लोगों का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है, इसलिए इन्हें कड़ी सजा नहीं देनी चाहिए।

वहीं न्यायाधीश ने इस मामले को बेहद घिनौना बताया है। गत वर्ष अगस्त में तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया था। पशुओं के साथ सेक्स के इस मामले के बाद अब कई आरोपी और पुलिस की पकड़ में आ सकते हैं।