पुतिन को 23 की ब्यूटी क्वीन से इश्क


मॉस्को। रूस में इन दिनों राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की नई गर्लप्रेंâड एलिशा खार्चेवा के खूब चर्चे हैं। बताया जा रहा है कि पुतिन ने मॉस्को के बेहद पॉश इलाके में अपी उम्र से करीब ४० साल छोटी ब्यूटी क्वीन एलिशा खार्चेवा को लग्जरी फ्लैट गिफ्ट किया है।
पुतिन ने अपने करीबी और बिजनेसमैन ग्रिगोरी बैवस्की के जरिए खार्चोवा को ये फ्लैट दिया है। ग्रिगोरी ने खार्चोवा के अलावा चार अन्य महिलाओं को फ्लैट दिलवाए हैं। इस सूची में खार्चोवा के अलावा एना जैत्सेपिलीना, लेसन काबैवा और वैâटरीना तिखोनोवा का नाम शामिल है।
काबैवा का नाम बीते आठ साल से पुतिन की गर्लप्रेंâड के तौर सामने आया, जबकि तिखोनोवा उनकी सीव्रेâट बेटी निकलीं। पुतिन के ६०वें बर्थडे के मौके पर खार्चोवा ने पर्सनल ब्लॉग पर पुतिन की फोटो और एक बिल्ली के साथ पोज दिया था। इसके वैâप्टशन में उन्होंने ‘पूसी फॉर पुतिन’ लिखा था।
हालांकि, बाद में इसे डिलीट कर दिया गया। इससे पहले २०१० में मॉस्को स्टेट यूनिर्विसटी के एक स्टूडेन्ट्स ग्रुप ने पुतिन के ५८वें बर्थडे पर उन्हें एक वैâलेंडर गिफ्ट किया था। इसके अप्रैल महीने के पोस्टर में खार्चोवा की तस्वीर थी, जिसमें वह काफी सेक्सी दिख रही थीं।
खार्चोवा का मानना है कि पुतिन स्ट्रॉन्ग लीडर और देश के लिए आइडियल हेड हैं। एक इंटरव्यू में वह कह चुकी हैं कि मैं जॉब के प्रति उनके एटिटयूड को पसंद करती हूं। उनके सेन्स ऑफ ह्यूमर को पसंद करती हूं। दो दिन पहले तक पुतिन और मीडिया मुगल रूपर्ट मर्डोक की एक्स वाइफ वेन्डी वेंग के डेट करने की खबरें मीडिया में चल रही थीं।